एक्टिंग छोड़ने जा रहे है रणबीर कपूर! घर बैठकर करेंगे काम
एक्टिंग छोड़ने जा रहे है रणबीर कपूर! घर बैठकर करेंगे काम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर का अब तक का सबसे खूंखार रूप दिखने वाला है। एनिमल रणबीर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। मगर करियर के इस पीक पर रणबीर अभिनय से ब्रेक लेना चाहते हैं। 

दरअसल, रणबीर एक अभिनेता और पति होने के साथ अब एक पिता भी हैं। बीते वर्ष नवंबर 2022 में रणबीर-आलिया ने बेटी राहा का स्वागत किया था। रणबीर अपनी लिटिल प्रिंसेस के बहुत क्लोज हैं। एनिमल के प्री-रिलीज इवेंट में भी रणबीर अपनी लाडली बेटी राहा के बारे में बात करते नजर आए। रणबीर ने कहा कि बेटी राहा का पिता बनकर वो स्वयं को बहुत खुशकिस्मत समझते हैं। एक्टर ने कहा कि वो अब काम से ब्रेक लेकर अपना सारा टाइम बेटी राहा संग गुजारना चाहते हैं।

बेटी राहा के बारे में रणबीर ने कहा- मैं अब सिर्फ उसी के साथ समय गुजारना चाहता हूं। मैं एक्टिंग, काम सब छोड़ना चाहता हूं। मगर मैं ऐसा कर नहीं सकता, क्योंकि साथ मैं अपना पैशन भी फॉलो करना चाहता हूं। ये मेरी जिंदगी का सबसे हैप्पी टाइम है। जब भगवान आपसे कुछ ले लेता है, तो आपको कुछ और भी दे देता है। मैं भाग्यशाली हूं कि राहा हमारी जिंदगी में आई है। रणबीर ने ये भी कहा कि वो अपनी पत्नी आलिया को और भी अधिक प्यार देना चाहते हैं तथा उनके लिए बेस्ट हसबैंड बनना चाहते हैं। 

सलमान खान के कारण खतरे में पड़ी गिप्पी ग्रेवाल की जान, घर पर हुए हमले के बाद बुरा हुआ सिंगर का हाल

'12th फेल’ को ऑस्कर में मिली इंडिपेंडेंट एंट्री, एक्टर विक्रांत मेस्सी ने दी खबर

'द आर्चीज में सुहाना, खुशी और अगस्त्य को लेकर उठा नेपोट‍िज्म का मुद्दा', जावेद अख्तर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -