पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऐश्वर्या का लुक देख भड़के लोग
पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऐश्वर्या का लुक देख भड़के लोग
Share:

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल वह मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन से कई सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इसमें वह रॉयल लेडी नंदिनी के किरदार में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि फिल्म से उनका लुक रिवील हो चुका है। अब इन सभी के बीच ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान भी ऐश्वर्या राय चेन्नई में मौजूद रहीं, हालाँकि अब उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। जी दरअसल ऐश्वर्या राय इस इवेंट में अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो गई हैं।

जी दरअसल, इस मौके पर ऐश्वर्या काले रंग का सूट पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जी दरअसल लोगों को ऐश्वर्या के लिप शेप, चीक्स साइज पसंद नहीं आया और इसी को लेकर उन्हे ट्रोल किया है। इस समय सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बोटोक्स कराया है जो उन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा है जिससे उनका चेहरा काफी बदला बदला नजर आ रहा है।

जी हाँ और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब कमेंट किए जा रहे हैं। ऐश्वर्या को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ‘बोटोक्स ज्यादा हो गया है’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘ढेर सारी प्लास्टिक्स’। इसके अलावा एक और यूजर ने कहा कि, 'ऐश्वर्या ने गालों के साथ कुछ तो किया है।' हालाँकि कई लोग ऐश्वर्या की तारीफें भी कर रहे थे। वैसे हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

जब कमल हासन की फिल्म के सेट पर पहुंची थीं एलिजाबेथ द्वितीय, भारतीय अंदाज में हुआ था स्वागत

शिल्पा से लेकर रवीना तक को अक्षय कुमार ने किया डेट, एक से तो कर ली थी सगाई

रिलीज हुआ विक्रम-वेधा का धमाकेदार ट्रेलर, ऋतिक-सैफ की जोड़ी ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -