भिवंडी में दुर्व्यवहार करने वाले रिटर्निंग अधिकारी को किया गया गिरफ्तार
भिवंडी में दुर्व्यवहार करने वाले रिटर्निंग अधिकारी को किया गया गिरफ्तार
Share:

पुलिस ने बुधवार को कहा कि शिवसेना के एक उम्मीदवार को महाराष्ट्र के ठाणे जिले में आगामी ग्राम पंचायत चुनावों के एक रिटर्निंग अधिकारी को कथित रूप से गाली देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। शांति नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी ने कहा कि शिवसेना के उम्मीदवार देवराम शंकर गुलावी और उनके भाइयों प्रवीण और विनोद को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीन और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, भिवंडी नागरिक निकाय के सहायक नगर आयुक्त डॉ। सुनील भालेराव, जो निम्बावली ग्राम पंचायत चुनावों के लिए रिटर्निंग ऑफिसर हैं, ने एनसीपी के एक उम्मीदवार से शिकायत की थी कि शिवसेना के एक प्रतिद्वंद्वी ने बिना अनुमति प्राप्त किए चुनाव के लिए एक बैनर लगाया था। अधिकारी ने कहा कि जब अधिकारी सोमवार को शिकायत की जांच कर रहे थे, तब प्रतिद्वंद्वी समूह घटनास्थल पर पहुंचा और शिवसेना और राकांपा के कार्यकर्ता चुनाव कार्यालय में घुस आए और परिसर में तोड़फोड़ की।

आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार अभियुक्तों ने कथित रूप से उन्हें वापस करने वाले अधिकारी को गाली दी और उन्हें शांत करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा। अधिकारी ने कहा कि प्रतीकों के वितरण के समय भी प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच लड़ाई हुई थी। अधिकारी ने कहा कि लगभग एक घंटे के बाद स्थिति को नियंत्रण में लाया गया। उन्होंने कहा कि धारा 353 (हमला या आपराधिक बल के तहत एक लोक सेवक को कर्तव्य निर्वहन से रोकने के लिए) और आईपीसी के अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

OMG! इजिप्ट के हॉस्पिटल के ICU में तीव्रता से हो रही मरीजों की मौत, वीडियो हुआ वायरल

बर्ड फ्लू पर केंद्रीय मंत्री बालियान का बड़ा बयान, कहा- इसका कोई इलाज नहीं इसलिए...

भ्रामक वित्तीय रणनीति का उपयोग कर पब्लिक स्कूलों में काम करते है फिलीपींस के अप्रवासी शिक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -