उप प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, कहा- "थाईलैंड कोविड में तेजी के बीच..."
उप प्रधानमंत्री का बड़ा बयान, कहा-
Share:

बैंकॉक: थाईलैंड देश को अक्टूबर के मध्य में फिर से खोलने पर विचार कर रहा है, कोविड -19 संक्रमणों में वृद्धि के बावजूद आगे बढ़ रहा है, उप प्रधान मंत्री अनुतिन चरनवीराकुल ने कहा। उन्होंने कहा, "योजना अभी भी है। हम अपने देश को साफ करने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहे हैं, हालांकि वायरस अभी भी आसपास है। हमें उम्मीद है कि आने वाले कुछ महीनों में हम अपने पुराने दोस्तों का स्वागत कर सकते हैं।" 

अभियान को स्थगित करने की मांग की गई है, हालांकि पर्यटन उद्योग थाईलैंड के कई लोगों के लिए एक जीवन रेखा बना हुआ है। संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए, फुकेत सिटी 3 से 16 अगस्त तक देश के बाकी हिस्सों से रिसॉर्ट द्वीप की यात्रा पर प्रतिबंध लगाएगा, लेकिन विदेशी आगंतुकों पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा। उप प्रधान मंत्री ने कहा कि अधिकारी फुकेत सैंडबॉक्स अभियान में आने वाली समस्याओं को हल करने के लिए अच्छी तरह से तैयार और आश्वस्त हैं। अभियान 1 जुलाई को शुरू किया गया था, जिससे पूरी तरह से टीकाकरण वाले पर्यटकों को द्वीप पर स्वतंत्र रूप से आने की अनुमति मिलती है, जिसमें आगमन पर कोई संगरोध नहीं होता है।

उप प्रधान मंत्री ने लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लेने का आग्रह किया। "किसी भी कारण से, टीके होने से कहीं बेहतर है।" शुक्रवार को, थाईलैंड ने 17,345 नए मामले और 117 अतिरिक्त मौतें दर्ज कीं, जिससे कुल संक्रमणों की संख्या 578,375 और संचयी मौतों की संख्या 4,679 हो गई।

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

Tokyo Olympics: फाइनल में पहुंची कमलप्रीत कौर, ओलंपिक मेडल की प्रबल दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -