थाईलैंड की इस आर्टिस्ट ने किचन के सामानों से बना डाली ड्रेस
थाईलैंड की इस आर्टिस्ट ने किचन के सामानों से बना डाली ड्रेस
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही प्रकार के लोग है और हर इंसान के मन में कोई ना कोई अलग आइडिया होता है जिसे करने के बाद कभी वह फेमस हो जाता है तो कभी वहीँ रह जाता है जहाँ था. ऐसे में इन डिनो एक लड़की ने अपने दिमाग के आईडीए को अपनाकर काफी पॉपुलरिटी हांसिल कर ली हैं.

जी हाँ, इंस्टाग्राम पर एक लड़की का अकॉउंट इन दिनो काफी सुर्ख़ियों में हैं. उस लड़की का नाम Sine Benjaphorn है जो थाईलैंड की रहने वाली है. Sine Benjaphorn ने इंस्टाग्राम पर एक अक्सों बनाया जहाँ पर वो अपने द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनकर तस्वीरें अपलोड करती हैं और सबसे ख़ास बात तो ये है कि वह ड्रेस किसी कपडे कि नहीं बल्कि किचन के सामने की बनी होती हैं कभी मसलों के डब्बे की तो कभी सब्जियों की.

इंस्टाग्राम पर Sine Benjaphorn के 54.8k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और वह अक्सर ही किचन के सामने की बनी ड्रेस में ही नजर आती हैं. Sine को खाना बहुत पसंद है और इसी वजह से उन्होंने खाने की ड्रेस बनाने के बारे में सोचा जो उनका आइडिया रहा और रंग लाया. अब इन ड्रेसों की वजह से Sine को हर कोई जानता है और उन्हें बहुत पसंद भी करता हैं. आप भी देखिए वो ड्रेस.

जान की परवाह छोड़ तस्वीरें क्लिक करवाने में लगे हैं लोग

आखिर काले ही रंग के कोट क्यों पहनते हैं वकील और जज

बहुत खोजबीन के बाद मिली घोस्ट मछली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -