जान की परवाह छोड़ तस्वीरें क्लिक करवाने में लगे हैं लोग

सेल्फी लेना और फोटो क्लिक करवाना अलग अलग बात होती हैं दुनिया में अधिकतर लोग ऐसे हैं जिन्हे फोटोज क्लिक करवाने का बहुत शौक होता है. ऐसे में इन डिनो एक चट्टान पर फोटो क्लिक करवाने के लिए लोग अपने जान की बाजी लगा रहे हैं. जी हाँ एक सुंदर और शानदार तस्वीर के लिए लोग चट्टान के पास जाकर और चट्टान पर लटककर तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं.

जी दरअसल में हम बात कर रहे हैं ब्राजील की जहाँ के Rio de Janeiro में स्थित Pedra do Telégrafo नाम की चट्टान पर लोग अपनी अलग-अलग तरह की तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं और उसके बाद उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें अपनी जान की परवाह ही नहीं हैं. जी हाँ, ब्राजील के इस चट्टान पर लटके हुए, खड़े हुए कुछ लोगों की तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत ही अजीब हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे लोग सिर्फ फोटो क्लिक करवाने के लिए मरने को भी तैयार बैठे हैं.

आपके लिए हम वहां पर लोगो द्वारा क्लिक करवाई गई कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जो इन डिनो वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दें की Pedra do Telégrafo नाम की चट्टान ज़मीन से सिर्फ़ 2 से 3 तीन फ़ीट ऊंची है और वहां पर ऐसे तस्वीर क्लिक करवाना जान के लिए खतरा है.

टॉम-बोइश और सख्त लड़कियां होती हैं सबसे ज्यादा इमोशनल

अपनी ये ख़ास बातें खुद लड़कियां भी नहीं जानती

ऐसे फेक्ट जिन्हे जानकर आप हैरान रह जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -