अपने ही बच्चों को मारा, पकाया फिर खा गई ये महिला
अपने ही बच्चों को मारा, पकाया फिर खा गई ये महिला
Share:

यह बात सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा कि हम क्या कह रहे हैं. एक माँ चाहे जैसी भी हो लेकिन अपने बच्चों से बहुत प्यार करती है. उनका बच्चा कैसा भी हो लेकिन वो अपने बच्चों से बेहद प्यार करती हैं जितना कोई और नहीं करता. आपको बता दें, एक मां ने अपने ही दो बच्चों को सूअर समझकर मार डाला और उन्हें खा गई. जी हां, आपके यह यकीन कर पाना मुश्किल होगा लेकिन यह सच है. लेकिन इस माँ ने ऐसा ही किया है. 

दरअसल, थाईलैंड की इस महिला ने दोनों बच्चों को पहले मारा और बाद में उन्हें पकाकर खा गई. उसके बच्चे में से एक बच्चे की उम्र एक साल और दूसरे की पांच साल थी. जब पुलिस महिला के घर पहुंची तो वो उनके शरीर के अंगों के साथ सो रही थी. यह महिला एक पह़ाडी जनजाति से ताल्लुक रखती है और 2007 से मानसिक बीमारी का ईलाज करा रही है. लेकिन कुछ समय पहले ही उसने सारी दवाइयां बंद कर दी थीं. घटना के समय महिला का पति दवाइयां लेने के लिए बाहर गया हुआ था. पति जब घर लौटा तो उसके होश उ़ड गए. उसने ही महिला की बीमारी के बारे में सब कुछ बताया.

मेंटल हेल्थ डिपार्टमेंट के डॉक्टर कियातुफुम ने बताया कि महिला ने दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं और इसी वजह से वो खुद को काबू नहीं कर सकी. दरअसल यह महिला कल्पनाएं करती थी और उसे हर समय ये लगता था कि कोई उसे मारने आ रहा है. इसी धोखे में उसने अपने बच्चों को सूअर समझकर मार डाला और उन्हें पकाकर खा गई. घटना के बाद महिला को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

सेक्स के बाद खो देता है जीव अपना पेनिस..

यहां लड़कों के लिए लड़कियां लगाती हैं लाइन, एक रात की इतनी होती है कीमत

जब गर्भवती महिला के पेट से बच्चा हुआ गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -