जब गर्भवती महिला के पेट से बच्चा हुआ गायब
जब गर्भवती महिला के पेट से बच्चा हुआ गायब
Share:

यह घटना बहुत चौंकाने वाली है जिसे आप भी नहीं मानेंगे. लेकिन दुनिया में कई चीज़ें ऐसी होती हैं जिन पर ना चाहते हुए यकीन करना पड़ता है. आपको भी बता दें, यह घटना अजमेर की है जो हम बताने जा रहे हैं और इससे आप भी हैरान रहने वाले हैं.  आपको बता दे की आपने बच्चा गायब होने की तो काफी खबर सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है की किसी माँ की कोख से बच्चा जन्म लेने से पहले ही गायब हो गया था. आपको यकीन नही हो रहा होगा लेकिन ये सच है जी है इस माँ की कोख में 9 महीने से एक बच्चा पल रहा था. लेकिन वो जन्म लेने से पहले ही अचानक गायब हो गया इस चमत्कार को देख कर डॉक्टर भी हैरान है.

दरअसल, खबर के अनुसार अलवर गेट निवासी मोनू गहलोत की पत्नी मंजू की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारवालों के दवाब में जब मंजू का पोस्टमार्टम किया गया तो चौंकाने वाली बात सामने आई। हालाँकि आपको बता दें, ये खबर थोड़ी पुरानी है जिसे जानकर हर कोई अचम्भित है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतका के गर्भ में शिशु नहीं मिला, जबकि ममता कार्ड में गर्भवती बताया गया और डिलीवरी डेट भी लिखी हुई थी। महिला के गर्भ में बच्चा ना होने की बात पर परिवारवाले जहां नाराज हो गए तो वहीं डॉक्टरों के मुताबिक महिला गर्भवती नहीं थी बल्कि उसकी बच्चेदानी में गांठ थी, जिसकी वजह से उसका पेट फूल गया था. ऐसा डॉक्टर्स का कहना है जिसे महिला के परिवालों ने उसे गर्भवती मान लिया था. 

अब मंदिर से चप्पल चोरी हुई तो नहीं होगा दुःख, जानें क्यों

इस खतरनाक जेल में कैदी ही एक-दूसरे को मारकर खा जाते है

ये मंदिर है नर्क का दरवाजा, जो भी जाता है कभी वापिस नहीं आता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -