टेक्सास में पाया गया इंसान जितना लम्बा मेंढक, फोटो हो रही वायरल
टेक्सास में पाया गया इंसान जितना लम्बा मेंढक, फोटो हो रही वायरल
Share:

दुनिया में बहुत से अजीबोगरोब व्यक्ति और जानवर देखे जाते हैं जिन्हे देखकर हमे भी अजीब लगता है। ऐसे लोग होते हैं जो आम इंसान से अलग होते हैं। लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं एक ऐसे मेंढक की जिसे देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। जी हाँ, हाल ही में साउथ टेक्सास में एक ऐसा मेंढक देखने को मिला है जो सबसे बड़ा बताया जा रहा है।

बता दे कि साउथ टेक्‍सास हंटिंग एसोसिएशन के फेसबुक पेज पर मार्कल रेंजल के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की गई है जिसमें उनके साथ एक आदमकद का मेंढक है। ये मेंढक टेक्सास के बेटसविले तालाब में देखा गया है और उसे पकड़ा गया है। टेक्‍सास पार्क्‍स एंड वाइल्‍डलाइफ डिपार्टमेंट के स्‍पोकपर्सन ने हस्‍टन क्रोनिकल के अनुसार यह फोटो पूरी तरह से असली है जिसमे कोई भी एडिटिंग नहीं की गयी है।

लेकिन इसे देखकर ये यकीन भी नहीं हो रहा है कि ये असली मेंढक है। क्योकि ये वाकई बहुत बड़ा मेंढक है जिसे कभी नहीं देखा गया है। इस फोटो को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा गया था कि, 'Wanted to share a monster bull frog we got yesterday afternoon at one of our fishing ponds in South texas ranch located in Batesville tx 13lb monster frog!!! #stxha' .आइये दिखाते हैं आपको ये तस्वीरें।

इंडियन बॉयज इन सभी बातों को सुन सुन कर परेशान हो चुके है, देखे वीडियो में

इंडियन बॉयज इन सभी बातों को सुन सुन कर परेशान हो चुके है, देखे वीडियो में

Video : बोर्ड रिजल्ट के बाद कुछ ऐसा होता है नजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -