टेस्ट क्रिकेट के प्रारूप में बदलाव पर डेविड वार्नर की राय अलग
टेस्ट क्रिकेट के प्रारूप में बदलाव पर डेविड वार्नर की राय अलग
Share:

होबर्ट : डेविड वार्नर जो की क्रिकेट की दिग्गज टीमों में शामिल ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला बल्लेबाज है उन्होंने अपने एक बयान में टेस्ट क्रिकेट के प्रारूप में बदलाव के प्रस्तावों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि मै पारंपरिक क्रिकेट में बदलाव को लेकर काफी गंभीर रूप से चिंतित हु। गौरतलब है कि टेस्ट क्रिकेट के प्रारूप में यह बदलाव पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एडीलेड में हुए टेस्ट मैच में हुआ है.

तथा क्रिकेट के 138 वर्षो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि दिन व रात का यह मैच खेला गया. इस बदलाव को क्रिकेट के दर्शको व प्रसारकों को भी काफी पसंद आया. व मैच के दोनों ही कप्तानों ने भी इसकी प्रशंसा की है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने स्काय स्पोर्ट्स रेडियो में कहा की आखिरकार हम क्रिकेट में काफी वर्षो से चले आ रहे खेल में बदलाव क्यों दोहराना चाहते है.

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टेस्ट क्रिकेट के प्रारूप में बदलाव के प्रस्तावों पर सवालिया उंगली उठाते हुए आगे कहा की यह एक व्यवसाय के तहत है व खिलाड़ियों को इसे अपनाना होगा। गुलाबी गेंद से खेलने के बारे में उन्होंने कहा, उससे अधिक मेहनत करनी पड़ती है। आपके सामने सही उत्पाद होना चाहिये और यदि नहीं भी है तो भी खेलना तो पड़ता है।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -