RSS के नेताओं को मारना चाहते हैं आतंकी, 4 महीनों में ड्रोन से भेजे 11 टिफिन बम
RSS के नेताओं को मारना चाहते हैं आतंकी, 4 महीनों में ड्रोन से भेजे 11 टिफिन बम
Share:

नई दिल्ली: भारत के सभी पुख्ता प्रबंधों और तमाम कोशिशों के बाद भी पाकिस्तानी सरकार और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI अपनी नापाक हरकतों से बाज आने को राजी नहीं है. अगस्त से अब तक (नवंबर 2021 तक चार माह में) भारत की बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर 25 से अधिक ड्रोन भेजे गए हैं. इन ड्रोन के जरिए भारत में ड्रग्स, हथियार और टिफिन-बम की खेप भेजी जा रही है. अलर्ट के अनुसार, ये आतंकी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के नेताओं को निशाना बनाने की फ़िराक़ में हैं.

प्राप्त जानकरी के अनुसार, इस बात के प्रमाण मिले हैं कि आतंकियों के टारगेट पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के पदाधिकारी हो सकते हैं. ISI के आतंकी इन सबको मौका मिलते ही नुकसान पहुंचाने की फ़िराक़ में हैं. यह कोशिशें सुबह के समय तब अधिक किए जाने की आशंका हैं, जब इस संगठन के पदाधिकारी पार्कों में लगने वाली प्रात:कालीन शाखाओं में उपस्थित होते हैं.

हालांकि, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने इनमें से 11 टिफिन बम हमारी बॉर्डर में तबाही मचाने से पहले ही जब्त करके निष्क्रिय भी कर दिए हैं. भारतीय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के इस कदम से पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी को काफी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा है. हाल फिलहाल के दिनों में अब भारतीय खुफिया एजेंसी ने एक और अलर्ट जारी किया है. यह अलर्ट चिंता बढ़ाने के साथ साथ भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट करने वाला भी है.

5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य बनेगा यूपी, एक और हवाई अड्डे की सौगात देंगे PM मोदी

क्या 'Cryptocurrency' बैन के बाद लगाया जा सकेगा पैसा? जानिए इनवेस्टर पर कितना पड़ेगा असर

सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका! कीमतों में आई इस महीने की सबसे बड़ी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -