आतंकवादियों ने किया गुरदासपुर SP का उनकी गाड़ी सहित अपहरण
आतंकवादियों ने किया गुरदासपुर SP का उनकी गाड़ी सहित अपहरण
Share:

पठानकोट। गुरुवार रात 4 आतंकवादियों ने गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह को उनकी गाड़ी समेत अगवाह कर लिया. हालांकि बाद में उन्‍हें तो छोड़ दिया गया, लेकिन आतंकी गाड़ी व उनके गगमैन और कुक को लेकर चले गए. इसके बाद में उन्‍होंने गनमैन को जख्मी करके छोड़ दिया. घटना के बाद गनमैन को हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पठानकोट, गुरदासपुर व होशियारपुर जिलों की सीमा में नाकाबंदी कर दी है और तलाशी ली जा रही है साथ ही जम्‍मू से लगने वाली पाकिस्‍तान बोर्डर को भी सील कर दिया गया है.

एसपी सलविंदर सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया की बीती रात जगत शख्स ने उन्हें फोन कर सीमावर्ती गांव तलूर बुलाया. जिसके बाद वह अपने एक ज्वेलर साथी , गनमैन व कुक के साथ वहां पहुंचे.

पठानकोट के समीप गांव कालोलियां में सेना वर्दी पहने हथियारबंद कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रुकवाई और उन्हें घेर लिया. सभी के पास AK47 रायफलों थी. ज्वेलर साथी को वही पर उतार कर एसपी, उनके गनमैन और कुक को समेत अगवाह कर लिया. अपहरण करने वाले 4 आतंकवादी थे.

सुबह उनकी गाड़ी पठानकोट के अकालगढ़ गांव के पास खेतों में मिली. इसके बाद से ही मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बता दे की एसपी सलविंदर सिंह का 2 दिन पहले गुरदासपुर से तबादला हुआ था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -