आतंकियों ने गांव के सरपंच को बनाया शिकार, गोली मार कर दिया घायल
आतंकियों ने गांव के सरपंच को बनाया शिकार, गोली मार कर दिया घायल
Share:

जम्मू: अनुच्छेद 370 हटने की प्रथम वर्षगांठ के एक दिन पहले मंगलवार को आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर में दो और हमले भी किए है. वहीं इस बात का पता चला है कि गांव के एक सरपंच को गोली मार उसे घायल कर दिया  है.  जबकि ग्रेनेड हमले में 3 जवान घायल हो चुके है. हादसे के उपरांत पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी किया जा चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार 5 अगस्त तक आतंकी हमले के पहले से इनपुट सामने आए है. घाटी में लगभग एक माह के उपरांत दूसरे पंचायत प्रतिनिधि को निशाना अपना चारा बनाया गया है. जिसके पहले कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की आतंकियों ने जून माह में क़त्ल कर दिया गया था. 

वहीं इस बता का पता चला है कि कुलगाम जिले के मीरबाजार के अखरान क्षेत्र में पंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकियों ने हमला कर दिया है. गोलियों से निशाना बनाए जाने से वे खून से लथपथ होकर वहीं ढेर हो गए. उन्हें तत्काल स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से स्थिति गंभीर होने पर श्रीनगर रेफर किया जा चुका है. जिसके पहले आतंकियों ने पुलवामा जिले के वानपोरा में सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड धावा बोला गया है. जिसमे दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो चुके है. और दोनों ही घटनाओं के उपरांत फरार हो गए. 

हर राम भक्त को पता होनी चाहिए मर्यादा पुरुषोत्तम से जुड़ीं ये बातें

आज के दिन राम जन्मभूमि पर कैसी होगी पीएम मोदी की दिनचर्या

दुलर्भ धोती-कुर्ती पहने नजर आए पीएम मोदी, जल्द अभिजीत मुहूर्त पर करेंगे पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -