दुलर्भ धोती-कुर्ती पहने नजर आए पीएम मोदी, जल्द अभिजीत मुहूर्त पर करेंगे पूजन
दुलर्भ धोती-कुर्ती पहने नजर आए पीएम मोदी, जल्द अभिजीत मुहूर्त पर करेंगे पूजन
Share:

आज अयोध्या नगरी पूरी तरह से सजी हुई है और यहां सालों का इंतजार खत्म होने वाला है. करीब 492 साल के इंतजार के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होगा. देश में जबरदस्त उत्साह है. 500 साल बाद वो घड़ी आई है, जिसकी प्रतीक्षा करोड़ों हिंदुओं को थी. अभिजीत मुहूर्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के लिए भूमि पूजन करेंगे. तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. अयोध्या पूरी तरह सज कर तैयार है.

पति की मौत के बाद पत्नी ने 3 बच्चों समेत खाया जहर

पीएम मोदी ने राम मंदिर जन्मभूमि पर कदम रखने के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है. माना जा रहा है कि वह धोती कर्ता पहनकर रामलला का भूमि पूजने करने पहुंचने वाले है. वह राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विशेष विमान से बुधवार को लखनऊ आएंगे. यहां अमौसी एयरपोर्ट पर पांच मिनट में विशेष विमान से उतर कर चॉपर में सवार हो कर अयोध्या के लिए निकल जाएंगे.

प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से समाप्त हो जाएगा कोरोना: शिवसेना


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी का विशेष विमान प्रातह 10:25 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अन्तरराष्ट्रीय विमानतल पर उतरेगा. यहां उनका स्वागत होगा जिसके कुछ समय पश्चात वह हेलीकॉप्टर से 10:30 बजे अयोध्या के लिए रवाना हो जाएंगे. सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 11 बजकर 15 मिनट पर अयोध्या पहुंचेंगे. अयोध्या में वह दो से ढाई घंटे का ही समय देंगे. इसके बाद 3:00 बजे उनका हेलीकॉप्टर लखनऊ उतरेगा. इसके बाद वापस अपने विशेष विमान से पीएम मोदी 3:15 के करीब दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. 

भगवान विष्णु का 394वां नाम है राम, जानिए क्यों कहते हैं श्री राम को सूर्यवंशी ?

वत्सल सेठ ने फिल्म टार्जन द वंडर कार में डेब्यू कर जीता था लोगों का दिल

1528 से लेकर अब तक, जानिए अयोध्या मामले में कब-कब क्या हुआ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -