दिवाली-छठ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने जारी किए नए निर्देश
दिवाली-छठ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने जारी किए नए निर्देश
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि त्योहारों के अवसर पर बड़े आँकड़े में बिहार के लोग वापस आते हैं। उन्होंने जोर देते हुए बोला कि बिहार वापसी के पहले हर शख्स अपना RTPCR जांच तथा टीकाकरण जरूर करा ले। यदि कोई शख्स ऐसा नहीं कराया है तो यहां कराया जाएगा। पटना में सोमवार को 'जनता दरबार में मुख्यमंत्री' प्रोग्राम के पश्चात् पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि कोरोना के समय में भी देश के अन्य प्रदेशों में फंसे बिहार के व्यक्तियों की सहायता की गई है।

वही त्योहारों में बिहार वापस आने वाले व्यक्तियों के लिए कोरोना के प्रति सतर्कता को लेकर की जा रही तैयारियों के सिलसिले में पत्रकारों के प्रश्न पर सीएम ने कहा कि पर्व-त्योहार में बाहर से बहुत आँकड़े में लोग बिहार आते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए हमलोग हर प्रदेश में यह प्रचारित कराने जा रहे हैं कि बिहार वापसी से पहले हर शख्स अपना RTPCR जांच तथा टीकाकरण जरूर करा लें।

साथ ही उन्होंने कहा, हमलोगों ने यह भी तय कर दिया है कि बाहर से आने वाला यदि कोई शख्स टेस्ट या टीकाकरण नहीं कराया है तो उनका टेस्ट एवं टीकाकरण कराया जाए। इसके लिए सभी स्थानों पर प्रचारित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि व्यक्तियों को जागरूक भी किया जा रहा है कि आपके यहां कोई शख्स बाहर से आ रहे हैं तो उनका टेस्ट और टीकाकरण हो। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के साथ मीटिंग में एक-एक बात पर वार्ता हो चुकी है।

20 से 23 अक्टूबर तक होगी इंडिया स्किल्स 2021 क्षेत्रीय प्रतियोगिता, मुख्य अतिथि होगी उपमुख्यमंत्री

जल्द आएंगी पीएम किसान सम्मान निधि की 10वीं किस्त, 31 अक्टूबर तक जरूर कर लें ये काम

'बच्चे हैं, पी ली तो क्या हुआ..', भतीजे को छुड़वाने के लिए थाने में धरने पर बैठी कांग्रेस विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -