J&K: पुलवामा में पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला
J&K: पुलवामा में पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला
Share:

शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पुलिस की पैट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों के एक समूह ने हमला बोल दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी और एक अन्य नागरिक के घायल होने की खबर है. इस हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर भी जख्मी बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने श्रीनगर डेंटल कॉलेड के बाहर काका सराय क्षेत्र में पैट्रोलिंग कर रही पुलिस टीम को निशाना बना लिया.

इस हमले के बाद एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'दो पुलिसकर्मी और 2 जवान इसमें घायल हुए हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और आतंकियों के खिलाफ के सर्च ऑपरेशन जारी है.' पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस हमले के बाद पूरे इलाके को सीज कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में सेना के कैम्प और पुलिस चौकियों को आतंकियों द्वारा लगातार निशाना बनाया जा रहा है. वहीं गुरुवार को हुई दो लगातार घटनाओं ने घाटी में तनाव और बढ़ा दिया है. गौरतलब है कि आतंकियों ने गुरुवार की शाम राइजिंग कश्मीर अख़बार के सम्पादक शुजात बुखारी की गोली मरकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद इलाके में तनाव बना हुआ है.

 

राहुल गाँधी को राजनीतिक टिटनेस हो गया है, वो फिटनेस क्या जाने ...

टैंकर से 17 टन एलपीजी लीक, टला बड़ा हादसा

भय्यू महाराज की बेशुमार दौलत पर एक नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -