यूपी के इस गांव में बढ़ रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 10 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट
यूपी के इस गांव में बढ़ रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 10 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट
Share:

यूपी के बरेली जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र के बंडिया गांव में गवर्नमेंट स्कूल के पास खेल रहे 10 साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोचकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। ग्रामीणों में बहुत गुस्सा है। जंहा इस बात का पता चला है कि एक वर्ष पहले गांव में कुत्तों ने मासूम बच्ची को नोचकर मार दिया था। तब ग्रामीणों के आक्रोश पर नगर निगम की टीम कुछ कुत्तों को पकड़कर भी ले गई थी, लेकिन फिर भी गांव में आवारा कुत्तों का आतंक और भी बढ़ने लगा है। 

गांव बंडिया में आवारा कुत्तों के कई झुंड हैं। ये हमेशा बच्चों पर हमला कर देते हैं। सोमवार शाम तकरीबन 6 बजे गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। इनमें गांव के नत्थूलाल का 10 साल का बेटा मोरपाल भी शामिल था। इसी बीच आवारा कुत्तों का झुंड वहां पहुंच गया और बच्चों पर हमला कर दिया। 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इससे बच्चों में चीखपुकार मच गई और वे गांव की ओर भागने लगे, लेकिन मोरपाल को कुत्तों ने घेर लिया और नोचकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बच्चों के शोर पर गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कुत्तों को भगाकर मोरपाल को बचाया। घरवाले तुरंत मोरपाल को हॉस्पिटल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोरपाल तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -