भयानक हादसा: गुजरात में हुई दर्दनाक घटना, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

गुजरात के बनासकांठा जिले में एक ट्रैक्टर से कार के टकरा जाने से 5 लोगों की जान चली गई थी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है. पुलिस ने रविवार को कहा है कि मृतकों में 2 बच्चे हैं. उन्होंने कहा है कि हादसे का शिकार हुए चार लोग एक ही परिवार के थे जो कार में सवार थे, जबकि पांचवा व्यक्ति ट्रैक्टर का चालक है.

घटना में शामिल लोगों की मौके पर ही हुई मौत: एक अधिकारी ने कहा है कि घटना शनिवार देर रात्रि की है. थराड पुलिस थाना के अधिकारी ने बोला है  कि घटना जिले के पवादासन गांव के पास धनेड़ा और थराड के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई. कार में 2 बच्चों सहित एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे, जो राजमार्ग पर ट्रैक्टर से टकरा गई. घटना में 5 लोगों का अवसर पर ही मौत हो चुकी है.

उन्होंने कहा है कि हादसे में 7 वर्ष की बच्ची और उसके 5 वर्ष के भाई, उसके चाचा और दादा की मौत हो गई जबकि बच्ची की मां और दादी गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका उपचार  किया जा रहा है.  जहां इस बारे में अधिकारी ने कहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का चालक हवा में उछल गया और सड़क पर गिर गए थे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी है. उन्होंने कहा है कि जिले के धनेड़ा तालुका से कार से परिवार के छह लोग, तकरीबन 12 किलोमीटर दूर अपने पैतृक गांव जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई थी. 

डिज्नी थीम पार्क में डेट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची किम शर्मा

सारा ने सैफ अली खान की शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- "मां अमृता सिंह ने खुद तैयार..."

एक बार फिर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल हुई उर्वशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -