एक बार फिर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल हुई उर्वशी
एक बार फिर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल हुई उर्वशी
Share:

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने मूवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। उर्वशी फैंस के मध्य मूवी से अधिक अपने ग्लैमरस अंदाज  के कारण बनी रहती है। लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि उर्वशी रौतेला ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए भी पहचानी जाती है। हाल ही में, उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के बीच एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो में उर्वशी के अंदाज के लोगों ने जमकर तारीफ भी की है। लेकिन एक उपभोक्ताओं ने उन्हें यहां भी ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। यूजर ने उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल करने का प्रयास भी किया था। अभिनेत्री ने इस पर यूजर को करारा जवाब दिया है। दरअसल, एक यूजर ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट करते हुए बोला है, ‘पंत का 100 देखा की नहीं कल।’ इस पर उर्वशी ने यूजर को मुंहतोड़  उत्तर भी दे दिया है। अभिनेत्री ने इस कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘ओह तुम्हारा मतलब है पैंट (पैंट इमोजी लगाते हुए)। हां मैंने देखा क्योंकि सभी ये पहनते हैं। और हां मुझे इसमें 100 रुपये भी मिले।’

एक वक़्त था जब उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम एक साथ ही पुकारा जाता है। दोनों के मध्य गहरी दोस्ती थी और दावा तो ये भी किया जाता था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके है। हालांकि, दोनों ने कभी इन अफवाहों को झुठला दिया है। इन सबके मध्य ही एक दिन उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अचानक ही ब्लॉक किया जा चुका है। दोनों की तरफ से  जिसकी नहीं बताई गई। वर्कफ्रंट  के बारें में बात की जाए तो उर्वशी रौतेला वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में  में नज़र आने वाली है। इस सीरीज में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में होने वाले है। जिसके साथ साथ , एक्ट्रेस थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में दिखाई दिए.

अभी ठीक नहीं है लता मंगेशकर की तबीयत, रहेंगी ICU में

सुनील शेट्टी से लेकर अर्जुन रामपाल तक ने दी विराट के कप्तानी छोड़ने पर प्रतिक्रिया

फिटनेस के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -