आतंकियों ने खोल रखा था स्टूडियो, बनाते थे वीडियो
आतंकियों ने खोल रखा था स्टूडियो, बनाते थे वीडियो
Share:

पुलवामा। जम्मू  कश्मीर में सक्रिय आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के स्टूडियो की जानकारी मिली है। दरअसल स्टूडियो में आतंकियों के वीडियो जारी करने। आतंकी गतिविधियों का प्रचार - प्रसार करने और इसे इंटरनेट व अन्य माध्यमों से फैलाने को लेकर कार्य किए जाते थे। स्टूडियो में हिजबुल कमांडर जाकिर राशिद भट का वीडियो रिलीज़ होता था।

जाकिर ने वीडियो में जम्मू कश्मीर में मौजूद सुरक्षाबल को धमकी दी। वीडियो में दिखाई देने वाले आतंकी जाकिर ने सफेद रंग की टीशर्ट पहन रखी थी। आतंकी सेना की जर्सी और पेंट में था। उसने अपने पास घातक हथियार होने की जानकारी भी दी थी। इस मामंले में जाकिर नाइक ने कहा कि यदि घाटी मे आतंकियों के परिजन को कुछ भी होता है तो फिर सुरक्षाकर्मियों को आतंकी अपना निशाना बनाऐंगे।

आतंकी आॅटोमैटेड हथियारों से लैस है और वह बेहद क्रूर नज़र आ रहा है। इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि पुलिस के दल के अलावा 42 राष्ट्रीय राईफल्स के दल ने बाटीपोरा डाडासारा गांव में डाडासरा गांव में जब छापा मार कार्रवाई की तो उन्हें यहां पर स्टूडियो की सामग्री मिली। जब सुरक्षा बल ने जांच की तो यह जानकारी सामने आई कि आतंकी अपनी दहशत फैलाने के लिए इस तरह के वीडियो शूट करते थे।

'यूरोपोल’ ने दी यूरोपीय देशों में आतंकी हमलों की चेतावनी

आतंकी हमले में शहीद जवानों संख्या हुई सात

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -