हिन्दू नेता की हत्या के बाद चित्तौरगढ़ में तनाव, बाजार बंद, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात
हिन्दू नेता की हत्या के बाद चित्तौरगढ़ में तनाव, बाजार बंद, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात
Share:

जयपुर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में मंगलवार रात पूर्व पार्षद के इकलौते बेटे की तलवार और सरियों से हत्या किए जाने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करवा दिए और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। बुधवार सुबह से शहर में तनाव की स्थिति है और विभिन्न संगठनों के लोग धरने पर बैठे हुए हैं। शहर में बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात है। आरोपियों में समुदाय विशेष के युवा शामिल होने से हालात तनावपूर्ण हो गए हैं।

गांधीनगर के रहने वाले पूर्व पार्षद जगदीश सोनी का बेटा राकेश उर्फ रतन सिंह मंगलवार रात एक कार्यक्रम में शामिल होकर घर वापस आ रहा था, इसी बीच श्मशान घाट के पास बाइक पर आए बदमाशों ने तलवार व सरियों से उनपर हमला कर दिया। जख्मी अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद सोनी समाज और हिंदू संगठनों के लोग सुभाष चौक पर जमा हुए और हमलावरों को अरेस्ट करने की मांग करने लगे।

बताया गया है कि पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्दी ही मामले का खुलासा करने वाली है। मगर स्थिति के मद्देनज़र SSP कैलाश सिंह सांदू, DYSP बुद्धराज, कोतवाली थाने से सब इंस्पेक्टर गोपालनाथ सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस द्वारा लगातार सभी को देर रात तक समझाइश की गई है। मौके पर सांसद सीपी जोशी और MLA चंद्रभान सिंह आक्या भी पहुंचे। सभी एकसाथ पुलिस अधीक्षक से भी मिलने गए और थाना कोतवाली में भी रिपोर्ट दी। सांसद सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में लगातार हालात बदतर होते जा रहे हैं, अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रहा है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में अर्जी लगाएगा लारेंस बिश्नोई, करेगा ये मांग

'अपराधी कब मानता है कि उसने अपराध किया है..', सोनिया-राहुल को ED के नोटिस पर नड्डा का तंज

साड़ी की दूकान में भड़की भीषण आग, बुजुर्ग दंपत्ति की झुलसकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -