TENAA ने Honor 9 स्मार्टफोन का किया खुलासा
TENAA ने Honor 9 स्मार्टफोन का किया खुलासा
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे का सब-ब्रांड Honor धीरे धीरे स्मार्टफोन बाजार में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रहा है. ऐसे में वह अपने कुछ स्मार्टफोन भी लेकर आ चूका है. हुवावे का सब-ब्रांड Honor अब जल्दी ही अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है, जिसका खुलासा स्मार्टफोन के बारे में खुलासा करने वाली साइट TENAA ने किया है. बताया गया है कि कंपनी जल्दी ही Honor 9 स्मार्टफोन को लेकर आने वाली है. Honor 9 की कीमत 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए 2,299 युआन (335 डॉलर) हो सकती है. वहीं, 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 2,599 युआन (378 डॉलर) हो सकती है.

Honor 9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में इसे 5.15-इंच के डिसप्ले के साथ 1980 x 1080 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ पेश किया जा सकता है. वही इसमें 2.5डी कर्वेड ग्लास दिया जा सकता है. इसमें 2.4गीगाहर्ट्ज किरिन 960 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4जीबी रैम और 6जीबी रैम में 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें  डुअल कैमरा मॉडुल रियर पैनल में 12-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर कॉम्बिनेशन के साथ दिए जा सकते है. पावर के लिए 3,100एमएएच की बैटरी के साथ अन्य बेसिक फीचर्स भी दिए जा सकते है.

FlipKart पर उपलब्ध हुआ Samsung Galaxy J3 Pro, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

मोटो के आने वाला स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !

कैसा मोटो का G5S प्लस का डिजाइन !

मोटो G 5S प्लस की तस्वीरें हुई लीक !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -