तैमूर ने अम्मी व अब्बा से ज्यादा भरी उड़ान, निकला आगे...Watch Pics
तैमूर ने अम्मी व अब्बा से ज्यादा भरी उड़ान, निकला आगे...Watch Pics
Share:

तैमूर अरे भाई नाम ही काफी है. जी हाँ आजकल सोशलमीडिया पर नन्हे तैमूर अली खान भी किसी से कम नही है. पहले वह अपने नाम के चलते काफी सुर्खियों में रहे व अभी हाल ही में उनकी एक नई तस्वीर काफी तेजी से सोशलमीडिया पर वायरल हो रही है. खबरों के मुताबिक पता चला है की शुरू में तैमूर की कई तस्वीरों ने मीडिया में सुर्खियां बटोरी लेकिन अब इस छोटे नवाब की जो तस्वीर सामने आई है वो वाकई में बेहद खूबसूरत है. जी हां. तैमूर की एक क्यूट सी तस्वीर वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि ये तस्वीर सैफ ने अपने वाट्स एप की डीपी में लगाया हुआ था. जिसके बाद ये तस्वीर वायरल हो गई. करीना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि उनका बेबी बहुत खूबसूरत है. अब इस तस्वीर को देखकर करीना की बात पर यकीन होना लाज़िमी है. तैमूर की मासूमियत ऐसी है कि किसी को भी उसके भोलेपन से प्यार हो जाए.

गौरतलब है की बॉलीवुड की रसमलाई अरे जनाब हम बार कर रहे है अभिनेत्री करीना कपूर के बारे में जब करीना से जब ये पूछा गया कि जिंदगी के इस पड़ाव को वे कैसा मानती हैं तो उन्होंने कहा, “ये पड़ाव जिंदगी का सबसे अच्छा पड़ाव है. ये तो बस शुरुआत है अभी मुझे और सैफ को काफी कुछ एक्सपीरियंस करना है. इसको लेकर हमदोनों काफी उत्साहित हैं.” गौरतलब है कि अभी हाल ही में करीना के बारे में यह भी सुनने में आया था कि वः बॉलीवुड में फिल्मो के साथ ही साथ जल्द ही टीवी पर भी हमे नजर आने वाली है. 

पार्टी में पति सैफ और फ्रेंड अमृता के साथ नज़र आई बेबो, देखिये फोटोज

पापा सैफ ने लगा रखी है WhatsApp पर बेटे तैमूर की DP

सैफ और में तैमूर में अपनी झलक देखते है



  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -