थाईलैंड के मंदिर में हुई छापेमारी, नशे में धुत्त मिले पुजारी
थाईलैंड के मंदिर में हुई छापेमारी, नशे में धुत्त मिले पुजारी
Share:

बैंकाक: थाईलैंड में पुलिस और सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी ड्रग्स का कारोबार लगातार बढ़ता ही जा रहा है. यहां बड़े स्तर पर ड्रग्स की तस्करी और लोगों के बीच इसका सेवन हो रहा है. हाल ही में मध्य थाईलैंड के एक मंदिर में छापेमारी के दौरान वहां के पुजारी नशे में धुत मिले. एक स्थानीय अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि सोमवार (28 नवंबर) को छापेमारी के दौरान थाईलैंड के फेत्चबून प्रांत में एक बौद्ध मंदिर के सभी पुजारी methamphetamine ड्रग्स पॉजिटिव पाए गए. इनमें मुख्य पुजारी भी शामिल था.

रिपोर्ट के अनुसार, फेत्चबून प्रांत के Bung Sam Phan जिलाधिकारी बुनलर्ट थिनतापथई (Boonlert Thintapthai) ने जानकारी देते हुए बताया है कि मध्य थाईलैंड के एक बौद्ध मंदिर को खाली करा दिया गया है, क्योंकि उसके सभी पुजारी (भिक्षु) ड्रग्स टेस्ट में फेल हो गए हैं. अधिकारी ने जानकारी दी है कि सभी पुजारी को ड्रग्स सुधार गृह भेज दिया गया है. 

वहीं, इस घटना के बाद से मंदिर के खाली हो जाने से गांव वाले परेशान हैं. उन लोगों का कहना है कि वो किसी भी तरह का धार्मिक अनुष्ठान नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि जिलाधिकारी बुनलर्ट ने कहा कि वो जल्द ही मंदिर में पुजारियों का प्रबंध करेंगे, ताकि लोग धार्मिक अनुष्ठान कर सकें.

जनरल आसिम मुनीर ने पाकिस्तान के नए सेनाप्रमुख के रूप में संभाली कमान, पहले थे ISI चीफ

'शी जिनपिंग कुर्सी छोड़ों..', चीन में सरकार के खिलाफ उग्र हुआ प्रदर्शन, पत्रकार को पुलिस ने पीटा

'बच्चों की हत्यारी सरकार..', ईरान में हिजाब विरोधी प्रदर्शन के बीच सर्वोच्च नेता की भांजी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -