तेलुगु देशम पार्टी एमएलसी ने एपी सीएम पर लगाए गंभीर आरोप
तेलुगु देशम पार्टी एमएलसी ने एपी सीएम पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

आंध्र प्रदेश में विपक्षी पार्टी अब राज्य में मौजूदा महामारी की स्थिति पर कार्रवाई करने लगी है। शुक्रवार को तेलुगु देशम पार्टी एमएलसी मंटेना सत्यनारायण राजू ने जगन मोहन रेड्डी सरकार से तुरंत ऑक्सीजन बनाने की अपील की। हमें साझा करें कि उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सत्यनारायण राजू ने माना कि सरकार बेकार गतिविधियों पर हजारों करोड़ खर्च कर रही है, लेकिन सभी के लिए टीकाकरण पर 1,600 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए आगे नहीं आ रही है। 

टीडीपी नेता वाईएस जगन मोहन रेड्डी की वर्तमान राज्य सरकार पर कई आरोप लगाते हैं और कहते हैं कि अस्पतालों में बेड और दवाएं नहीं हैं। ऑक्सीजन की कमी के कारण दसियों मरीज मर रहे हैं। निजी अस्पतालों में मरीजों से लाखों रुपये वसूले जा रहे हैं। नतीजतन, एपी मरीज पड़ोसी राज्यों में इलाज के लिए एक लाइन बना रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सीएम वायरस पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल रहे।

टीडीपी एमएलसी ने माना कि ऐसे समय में जब कोविड के कारण लोग बड़ी संख्या में मर रहे हैं, मुख्यमंत्री ठेकेदारों को काम देने के लिए कमीशन इकट्ठा करने में व्यस्त हैं। बहुत शर्म की बात है कि सरकार की विफलताओं को छिपाने के लिए कोरोनोवायरस की मौत को कम करके आंका जा रहा है। गलत जानकारी दी जा रही है कि अस्पतालों में पर्याप्त बेड उपलब्ध हैं।

हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने 30 उड़ानें की रद्द

कोरोना संकट के बीच सरकार का बड़ा ऐलान, अस्पताल में बदले गए ये नियम

शिक्षा मंत्री डॉ. औदिच्य सुरेश ने की समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -