तेलंगाना टीएस पॉलीसीईटी-2022 परीक्षा 30 जून को
तेलंगाना टीएस पॉलीसीईटी-2022 परीक्षा 30 जून को
Share:

तेलंगाना: राज्य के तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण बोर्ड तेलंगाना ने तेलंगाना पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट, टीएस पॉलीसीईटी 2022 परीक्षा की तारीख की घोषणा की है। टीएस पॉलीसीईटी अधिसूचना के अनुसार, परीक्षा 30 जून, 2022 को आयोजित की जाएगी। अधिक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, tspolycet.nic.in।

टीएस पॉलीसीईटी 2022 के लिए पंजीकरण अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है। विस्तृत अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए 4 जून, 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को टीएस पॉलीसीईटी के लिए पंजीकरण करते समय शुल्क का भुगतान भी करना होगा। जब तक यह प्रदान नहीं किया जाता है तब तक उनके फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, जबकि टीएस पॉलीसीईटी नोटिस में शुल्क का भुगतान करने के लिए विस्तार का उल्लेख किया गया है, आवेदन पत्र को पूरा करने के लिए विस्तार का कोई उल्लेख नहीं है। उम्मीदवारों को देखने के लिए पूरा TS POLYCET शेड्यूल नीचे उपलब्ध है।

टीएस पॉलीसीईटी पंजीकरण अप्रैल, 2022 के दूसरे सप्ताह से शुरू होता है। बिना लेट फीस के आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 जून 2022. लेट फीस की अंतिम तिथि 5 जून 2022 है। टीएस पॉलीसीईटी 2022 की तारीख 30 जून, 2022 को होगी। परिणाम 15 जुलाई, 2022 तक आने की संभावना है।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि टीएस पॉलीसीईटी 2022 परिणाम की तारीख केवल अनंतिम है और अंतिम नहीं है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, परिणाम मुख्य परीक्षा की तारीख के लगभग 12 दिनों बाद उपलब्ध होंगे। नतीजतन, उम्मीदवारों को एक विचार प्राप्त करने के लिए निर्दिष्ट तिथि प्रदान की गई है।

UPTET Result 2021 आज updeled.gov.in को जारी हो सकता है

ख़त्म हुआ इंतजार! जारी हुआ बिहार बोर्ड 10वीं बोर्ड का परिणाम, ऐसे करें चेक

NEET-PG: सुप्रीम कोर्ट ने 146 नई सीटों पर विसंगतियों के कारण परीक्षा रद्द

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -