पर्यटन क्षेत्रों में फिल्मों की शूटिंग पर हुई चर्चा, पर्यटन मंत्री ने कही यह बात
पर्यटन क्षेत्रों में फिल्मों की शूटिंग पर हुई चर्चा, पर्यटन मंत्री ने कही यह बात
Share:

हैदराबाद: इस समय कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. वहीं इसी के कारण आप जानते ही होंगे काफी लंबे समय से सिनेमा की शूटिंग रुकी हुई थी. ऐसे में अब कई राज्यों ने शूटिंग को अनुमति दे दी है. आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही केंद्र सरकार ने फिल्म और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग के लिए अनुमति दी है. इसी के साथ ही स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि कुछ दिशानिर्देश भी जारी किए हैं जिन्हे ध्यान में रखना होगा.

उन्हें ध्यान में रखकर ही शूटिंग की जाए. वहीं अब तेलंगाना के पर्यटन मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने राज्य के पर्यटन क्षेत्रों में फिल्म शूटिंग पर बात की है. उन्होंने बीते सोमवार को फिल्म चैंबर में फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने निर्माता सी कल्याण और तम्मारेड्डी भारद्वाज के साथ बातचीत की. वैसे आप जानते ही होंगे तेलंगाना में कोरोना काल गहराता चला जा रहा हैं. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 1,842 नये मामले सामने आने से सभी सहम गए हैं. इसके अलावा तेलंगाना में संक्रमितों की संख्या अब बढ़ चुकी है और यह बढ़कर 1,0,6091 हो चुकी हैं.

इस मामले में स्वास्थ्य विभाग ने बीते सोमवार को जारी हुए बुलेटिन में यह जानकारी दी है. इसके अलावा जारी हुए बुलेटिन में यह तक बताया जा चुका है कि, 'तेलंगाना में 6 लोगों की मौत हो गई हैं. इसी के कारण अब मरने वालों की संख्या बढ़कर 761 हो चुकी है. वहीं यहाँ से एक दिन में 1,825 लोगों को अस्पताल से उनके घर भेजा जा चुका हैं. इसके अलावा अब तक 82,411 मरीजों को डिस्चॉर्ज भी कर दिया गया है.' जारी हुई बुलेटिन के मुताबिक तेलंगाना में 22,919 मामले अब भी सक्रिय हैं. बताया जा रहा है यहाँ सबसे अधिक मामले जीएचएमसी में 373 नये मामले दायर किये गये हैं और एक दिन में 36,282 टेस्टिंग किये जा चुके हैं. इसी के साथ ही अब तक 9,68,121 लोगों का परीक्षण हो चुका है.

माँ ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

77 वर्षीय बुजुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप निकला फर्जी, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

143 लोगों का दुष्कर्म बना पुलिस के लिए सिरदर्द!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -