संगारेड्डी के औद्योगिक क्षेत्र में लगी भयंकर आग, बप्पा ने बचा ली लोगों की जान!
संगारेड्डी के औद्योगिक क्षेत्र में लगी भयंकर आग, बप्पा ने बचा ली लोगों की जान!
Share:

हैदराबाद : आजकल हादसे होने की संख्या में लगातार इजाफा होता चला जा रहा है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार संगारेड्डी जिले के गुम्मडिदल मंडल के बोंतपल्ली औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार रात को भीषण आग लग गई. इस बीच अग्नि दुर्घटना होने से सभी परेशान हो गए. जी दरअसल यह दुर्घटना औद्योगिक क्षेत्र के ड्रम के गोदाम में होने की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया.

इस बीच आसपास के लोग चीखते-चिल्लाते हुए अपने अपने मकानों को छोड़कर भागने लगे. सभी अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित जगहों पर चले गये. वहीं जैसे ही अग्नि दुर्घटना के बारे में जानकारी अग्निशमन के कर्मचारियों को मिली. वह तुरंत ही पांच फायर इंजन के साथ घटनास्थल पर आ गए. उसके बाद उन्होंने वहां की आग बुझा दी. बताया जा रहा है अग्निशमन के कर्मचारियों को आग बुझाने में काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी.

इस समय तक आग किस वजह से लगी इन कारणों का पता नहीं चल पाया है. वैसे खबरें यह भी है कि स्थानीय लोगों का कहना है कि शार्टसर्किट के कारण से आग लगी थी. वैसे जब दुर्घटना हुई उस समय औद्योगिक क्षेत्र में कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं थे. जी दरअसल वह इस वजह से क्योंकि गणेश चतुर्थी होने के कारण औद्योगिक क्षेत्र को छुट्टी घोषित कर दी गई थी. अब स्थानीय लोगों का मानना है कि 'भगवान गणेश ने औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वालों की जान बच गई है.' अब एक बड़ी दुर्घटना के टल जाने से सभी में सुकून का माहौल है.

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

इजराइल में बढ़ा कोरोना का खौफ, 24 घंटे में संक्रमित हुए इतने लोग

गणेश चतुर्थी के पर्व पर बंडी संजय ने की तेलंगाना सरकार की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -