कोरोना संकट के बीच तेलंगाना पुलिस का कोविड सेल कर रहा ये शानदार काम
कोरोना संकट के बीच तेलंगाना पुलिस का कोविड सेल कर रहा ये शानदार काम
Share:

कोरोना रोगियों के लिए तात्कालिकता में सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से तेलंगाना पुलिस ने एक सप्ताह पहले कोरोना सेल को फिर से खोल दिया था। भारी प्रतिक्रिया केंद्र के साथ कोरोना से संबंधित विभिन्न बाधाओं और समस्याओं से कई फोन आ रहे हैं। बता दे कि आपूर्ति श्रृंखला स्थिरता और महत्वपूर्ण वस्तुओं की परेशानी से मुक्त परिवहन सुनिश्चित करने के लिए पिछले साल के लॉकडाउन के दौरान सेल का गठन किया गया था। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह उल्लेख किया गया है कि पुलिस मुख्यालय का कॉल सेंटर बेड, दवाओं और ऑक्सीजन सिलेंडरों के अनुरोध के साथ भरा हुआ है। कुछ निर्माताओं को पुलिस ने चेतावनी दी थी कि अगर उन्होंने इसका पालन नहीं किया, तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। चूंकि हर दिन बहुत सारे कोविद मामले होते हैं, इसलिए सेल मुख्य रूप से प्रभावित सीमावर्ती योद्धाओं, विशेष रूप से चिकित्सकों को दवाइयां और बिस्तर उपलब्ध कराने पर केंद्रित है, जिनकी सेवाएं महामारी के दौरान महत्वपूर्ण हैं, साथ ही साथ पुलिस और नगरपालिका विभागों में कार्यरत हैं। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उचित आपूर्ति बनाए रखने के लिए और ऑक्सीजन और इंजेक्शन के काले विपणन को खत्म करने के लिए पुलिस टीम ने विपणन और नागरिक आपूर्ति विभागों के हितधारकों और अधिकारियों के साथ काम करना शुरू किया, जो महत्वपूर्ण वस्तुओं को लॉकडाउन के कारण वितरित होने से रोक रहे थे। इससे यह सुनिश्चित हुआ कि लोगों की संगत आधार पर वस्तुओं तक पहुंच थी।

कर्नाटक होम मिनिस्टर का बड़ा बयान, कहा- "सरकार के सामने कोई रास्ता नहीं..."

अमरीकी एक्सपर्ट डॉ फाउची की सलाह- भारत में कोरोना रोकने के लिए लॉकडाउन असरदार

एपी एसएचओ ने कहा- पहले रजिस्ट्रशन वालो को दी जाएगी कोरोना की वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -