तेलगांना चुनाव 2018: अकबरुद्दीन ओवैसी के साथ ही अन्य नेताओं ने नामांकन दाखिल किया
तेलगांना चुनाव 2018: अकबरुद्दीन ओवैसी के साथ ही अन्य नेताओं ने नामांकन दाखिल किया
Share:

नई दिल्ली: देश में इस समय चुनावी माहौल बना हुआ है और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर अब नामांकन भरने का दौर भी शुरू हो गया है। यहां बता दें कि  शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी, एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी और भाजपा नेता जी किशन रेड्डी जैसे प्रमुख उम्मीदवारों ने विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया।

छत्तीसगढ़ चुनाव: शाम पांच बजे रुक जाएगा चुनावी शोर, चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे सुरक्षाबल

यहां बता दें कि उत्तम कुमार रेड्डी ने नालगोंडा के हुजूरनगर निर्वाचन क्षेत्र से अपना पर्चा भरा है। वहीं उन्होने कथित विफलताओं को लेकर सत्तारुढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति टीआरएस पर प्रहार करते हुए कहा कि जनमोर्चा कांग्रेस, तेदेपा, भाजपा और टीजेएस गठबंधन चुनाव के बाद सत्ता में आएगी। वहीं उन्होने अपने बयान मे कहा कि राज्य मंत्रिमंडल में चारों दलों के प्रतिनिधि होंगे। इसके अलावा भाजपा के नेता किशन रेड्डी ने हैदराबाद में एम्बरपेट निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपना नामांकन पत्र दायर किया। उन्होने पहले एम्बरपेट का प्रतिनिधित्व किया। 

मध्यप्रदेश चुनाव: अगर बनाना है सरकार तो बस जीत लो ये एक सीट, 56 सालों का है इतिहास

वहीं इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, भाजपा के सांसद बंडारू दत्तात्रेय और पार्टी के अन्य नेता भी साथ थे। इसके अलावा रेड्डी के साथ केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और पार्टी के अन्य नेता भी दिखाई दिए। बता दें कि हैदराबाद के कुटकपल्ली विधानसभा क्षेत्र के टीडीपी उम्मीदवार एन सुहासिनी ने शनिवार को अपना नामांकन दायर किया। वहीं बता दें कि तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान होना है और मतगणना 11 दिसंबर को होगी। 

खबरें और भी 

राजस्थान चुनाव: टिकट न मिलने से कांग्रेस में बगावत शुरू, दिल्ली में राहुल का घर घेरा

पश्चिम बंगाल में भाजपा की रथ यात्रा हुई स्थगित

मध्यप्रदेश चुनाव: चौथे कार्यकाल के लिए जी-जान से जुटे 'मामा', हेलीकाप्टर में ही ले रहे हैं नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -