पश्चिम बंगाल में भाजपा की रथ यात्रा हुई स्थगित
पश्चिम बंगाल में भाजपा की रथ यात्रा हुई स्थगित
Share:

कोलकाता: देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और चारों ओर पार्टियां प्रचार में लगी हुई हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान और मध्य प्रदेश समेत पांच राज्यों में चुनावों को देखते हुए पश्चिम बंगाल भाजपा ने अपनी प्रस्तावित रथ यात्रा एक बार फिर स्थगित कर दी है। वहीं प्रदेश भाजपा महासचिव एस बसु ने बताया कि 3 दिसंबर को बीरभूम जिले से इस रथ यात्रा की शुरुआत होनी थी, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झंडी दिखाकर रवाना करते।

कश्मीर में आतंकियों ने किया दो दिन में 7 युवाओं को अगवा

यहां बता दें कि भाजपा और कांग्रेस पार्टी सहित अन्य पार्टियां भी विधानसभा चुनाव को लेकर सजग हो गई हैं। वहीं बता दें कि पांच राज्यों में जारी विधानसभा चुनावों के चलते इस रथ यात्रा को स्थगित कर दिया गया है। अब 7 दिसंबर को पार्टी अध्यक्ष शाह कूचबिहार जिले से इस रथ यात्रा को रवाना करेंगे। दो दिन बाद 9 दिसंबर को गंगासागर और 14 दिसंबर को बीरभूम जिले के तारापेठ मंदिर से इस रथ यात्रा को रवाना किया जाएगा।

सबरीमाला मंदिर विवाद: भाजपा नेता सुरेंद्रन 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचे

गौरतलब है कि रथ यात्रा राज्य के सभी 42 संसदीय क्षेत्रों का भ्रमण करेगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमित शाह की प्रस्तावित रथ यात्रा को रावण यात्रा बताते हुए इसका मजाक उड़ाया था। भाजपा की योजना रथ यात्रा पूरी होने पर राजधानी कोलकाता में एक बड़ी रैली का आयोजन करने की है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित करेंगे।  


खबरें और भी 

एस-400 क्षेत्रीय महत्वाकांक्षा वाले पड़ोसी देशों से देश की सुरक्षा करेगा: नांबियार

जम्मू कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

'कमल संदेश यात्रा' योगी ने दिखाई हरी झंडी, कहा चुनावी राज्यों में भी पहुंचे इसका सन्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -