पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के नाम पर रखा जाएगा इस जिले का नाम
पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के नाम पर रखा जाएगा इस जिले का नाम
Share:

कैबिनेट बैठक के बाद, उत्तर तेलंगाना के जिलों में से एक का नाम पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के नाम पर रखने या पीवी के नाम पर एक नया जिला बनाने के प्रस्ताव पर भी बैठक में चर्चा की जाएगी। बता दें कि 28 जून को 'तेलंगाना प्राइड' पीवी की 100वीं जयंती की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री पूर्व प्रधानमंत्री को उचित सम्मान देने के इच्छुक हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वरिष्ठ नेता एटाला राजेंद्र के सत्तारूढ़ टीआरएस छोड़ने के बाद, आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि केसीआर हुजूराबाद विधानसभा क्षेत्र और आसपास के अन्य क्षेत्रों की पूरी भू-राजनीतिक स्थिति को बदलना चाहते थे, जहां राजेंद्र की राजनीतिक पकड़ है। 

पार्टी सूत्रों का मानना है कि हुजूराबाद जिले को बनाने और इसे पीवी नरसिम्हा राव जिले का नाम देने के प्रस्ताव से निर्वाचन क्षेत्र पर एटाला के प्रभाव को कम करने में मदद मिलेगी। यह भी कहा जा रहा है कि वित्त मंत्री हरीश राव को चुनाव प्रभारी बनाया जा सकता है। हालांकि, एक और प्रमुख मुद्दा जिस पर चर्चा की जाएगी वह है राज्य में कोरोना की स्थिति और 10 जून से लॉकडाउन की शर्तों में ढील देने की संभावना। कहा जा रहा है कि दिन के समय का लॉकडाउन हटाया जा सकता है और केवल रात का कर्फ्यू जारी रह सकता है।

जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप, फिर इस तरह हुई थी शादी

दुनिया भर में इस कारण मनाया जाता है विश्व महासागर दिवस, जानिए इतिहास

21 जून से सभी वयस्कों को मुफ्त में मिलेगा कोरोना टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -