लालू परिवार में फूट, अपनी पार्टी छोड़कर विरोधी कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे तेजप्रताप यादव ?

पटना: बिहार में प्रस्तावित उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस का महागठबंधन पहले ही टूट चुका है. अब दोनों दलों के बीच में टकराव की स्थिति बनी हुई है. इसी बीच खबर है कि राजद नेता तेज प्रताप यादव, कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के समर्थन में चुनाव प्रचार कर सकते हैं. 

दरअसल, कांग्रेस के कुशेश्वरस्थान से उम्मीदवार अतिरेक कुमार के पिता और बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार ने गुरुवार को तेज प्रताप से मुलाकात की और इस अहम मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि तेज प्रताप अतिरेक कुमार के पक्ष में वोट मांग सकते हैं. बता दें कि बीते दिनों कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर आरजेडी ने अपने दो प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी, जिसके जवाब में कांग्रेस ने भी दोनों सीटों से राजद के खिलाफ उम्मीदवार उतार दिया है. 
 
बताया जा रहा है कि यदि तेजप्रताप कुशेश्वरस्थान से अतिरेक कुमार के पक्ष में प्रचार करते हैं तो आने वाले दिनों में राजद और कांग्रेस के रिश्ते और अधिक बिगड़ सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि डॉ. अशोक राम की तेज प्रताप से मुलाकात गुरुवार को ऐसे वक़्त में हुई, जब इसे ठीक एक दिन पहले राजद के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यह दावा किया कि तेज प्रताप राजद का हिस्सा नहीं है और उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है. 

फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए आज का भाव

फिर से उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स में हुई 488 अंक की बढ़त

GST की कमी को पूरा करने के लिए सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -