PM-CM पर जमकर बरसे लालू के लाल, कहा- इस वजह से मेरे पिता को रखा दूर
PM-CM पर जमकर बरसे लालू के लाल, कहा- इस वजह से मेरे पिता को रखा दूर
Share:

जहानाबाद: महागठबंधन के उम्मीदवार सुरेन्द्र यादव के पक्ष में जहानाबाद के गांधी मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर धावा बोला. तेजस्वी ने इस दौरान कहा कि देश के महत्वपूर्ण चुनाव में साजिश के तहत उन पिता लालू यादव को दूर रखा गया है. लेकिन लालू के जेल में रखने से उनके मंसूबे पूरे नहीं हो सकेंगे. तेजस्वी द्वारा बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा गया कि मां का दूध पिया है तो खुले मैदान में आकर फरिया लो. 

तेजस्वी यादव बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर भी जमकर बरसे और उन्होंने गिरिराज को विषराज सिंह करार देते हुए कहा कि सुन लो विषराज सिंह यह 90 के दशक के पहले का बिहार नहीं रहा. 90 के बाद का बिहार यह है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा उनके पिता सचमुच कहते थे कि चाचा के पेट मे दांत है. वहीं संघ मुक्त भारत बनाने निकले थे चाचा,पर अब क्या हुआ. 

तेजस्वी ने नीतीश पर तीखे शब्दों में प्रहार करते हुए कहा कि बचपन मे मूवी देखे थे चाची 420, अभी देख रहे है चाचा 420. वहीं दूसरी ओर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि शराबबंदी के नाम नीतीश कुमार कमीशन के खेल को खेल रहे है और शराब के नाम पर जिस तरह गरीबों को प्रताड़ित किया जा रहा है, उसके उलट बड़े-बड़े ठेकेदार और अधिकारियों के प्रति नरमी भी बरती जा रही है.

गांधी परिवार को लेकर बिगड़े BJP सांसद के बोल, सोनिया-इंदिरा पर दिया विवादित बयान

सीतामढ़ी में बोले शाह- पाकिस्तान की तरफ से जब जब गोली आएगी, जवाब गोले से दिया जाएगा

मतदाता सूची में बार नामों पर गौतम ने दी ऐसी गंभीर प्रतिक्रिया

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बोली उमा भारती- वो महान संत है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -