तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक
तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक
Share:

पटना : बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को जब भी मौका मिलता है,वह सीएम नीतीश कुमार पर राजनीतिक हमले करने से नहीं चूकते है .ट्वीटर पर उनके हमले निरंतर जारी है .तेजस्वी के नए ट्वीट में कहा कि उनकी  संविधान बचाओ न्याय यात्रा से नीतीश कुमार डर गए हैं.

 उल्लेखनीय है कि अपने ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उनके निर्देश पर सरकारी अधिकारी सभी अखबारों के संपादकों को फोन कर हमारी यात्रा की खबरों को दबाने का दबाव बना रहे हैं. उन्होंने उल्टा सवाल दागा कि मीडिया को आपके द्वारा विज्ञापन नहीं देने का डर दिखाकर ब्लैकमेलिंग करना सही है ?

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार द्वारा राजद का साथ छोड़कर राजग में शामिल होने का मामला भूल नहीं पा रहे हैं, क्योंकि इसी कारण तेजस्वी को सत्ता से बेदखल होना पड़ा. इसी बात पर नीतीश कुमार के पुराने बयान का जिक्र कर तेजस्वी ने ट्वीट में मर्यादा छोड़ते हुए लिखा कि नीतीश कुमार का कहना था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा. भाजपा में तो चले गए लेकिन अब यह बताएं कि मिट्टी में कब मिल रहे हैं? तेजस्वी के इस ट्वीट से ही उनके आक्रोश को समझा जा सकता है.

यह भी देखें

भागवत के बचाव में नीतीश आश्चर्यजनक रूप से आगे आये

तेजस्वी की संविधान बचाओ न्याय यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -