तेजस्वी प्रकाश के नए अवतार ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
तेजस्वी प्रकाश के नए अवतार ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने टेलीविज़न शोज से ज्यादा सुर्खियां लव लाइफ और क्यूटनेस की वजह से बटोरी है। इसके अतिरिक्त तेजस्वी अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर वह प्रशंसकों के साथ अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वही अब फिर से तेजस्वी प्रकाश ने प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं।

नए फोटोशूट में तेजस्वी को डिजाइनर लूज पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। तेजस्वी प्रकाश ने यहां शाइनी बेस, ग्लॉसी लिप्स और न्यूड ग्लिटरी आई मेकअप रखा है। इसके साथ तेजस्वी ने बालों को वेवी टच देकर ओपन हेयर स्टाइल बनाया है। अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं। यहां वह हमेशा की तरह बहुत गॉर्जियस और अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं। अब प्रशंसकों के बीच उनका ये नया लुक भी बहुत वायरल होने लगा है। 

वही बात यदि तेजस्वी प्रकाश के वर्क फ्रंट की करें तो पिछले वर्ष उन्हें मराठी फिल्म, 'नागिन 6' और म्यूजिक वीडियोज जैसे कई प्रोजेक्ट्स में देखा गया। हालांकि, इसके बाद से ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। तेजस्वी के प्रशंसक उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

ईशा मालवीय के पिता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'आपने तमीज नहीं सिखाई इसको...'

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -