Share:
जिग्ना वोरा ने बताया विक्की जैन और सना खान के रिश्ते क सच, विनर के नाम से भी उठाया पर्दा
जिग्ना वोरा ने बताया विक्की जैन और सना खान के रिश्ते क सच, विनर के नाम से भी उठाया पर्दा

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 जैसे-जैसे फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है प्रतियोगियों के बीच मुकाबला बहुत तगड़ा हो रहा है। शो से अब तक चार एलिमिनेशन हो चुके हैं। सोनिया बंसल, नावेद सोले और मनस्वी ममगई के बाद अब शो से जिग्ना वोरा का सफर भी समाप्त हो चुका है। शो से बाहर आते ही जिग्ना ने प्रतियोगियों की पोल खोलनी शुरू कर दी है। ऐसे में उन्होंने विक्की जैन और सना रईस खान के रिश्ते का सच बताया है। साथ ही विनर के लिए कौन दावेदार है इस बात से भी पर्दा उठा दिया। 

'बिग बॉस 17' हाउस में जिग्ना वोरा के आउट होने पर सबसे अधिक दुख मुनव्वर फारुकी और रिंकू धवन हुआ है। घर में जिग्ना और मुनव्वर की अच्छी दोस्ती थी। ऐसे में शनिवार के एपिसोड में जब सलमान ने जिग्ना के एलिमिनेट होते ही मुनव्वर फारुकी अपने आंसू रोक नहीं पाए। वहीं, शो से बाहर आने के बाद जिग्ना ने अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने घर के अंदर के कई राज पर से पर्दा उठाया। इंटरव्यू में जिग्ना से सना रईस खान और विक्की जैन के बीच बढ़ रही नजदीकियों लेकर सवाल किया गया। इस पर जिग्ना ने कहा, 'सना रईस इस समय नॉमिनेशन का सबसे अधिक खतरा है। उन्हें घर से बाहर हो जाने को लेकर बहुत इनसिक्योरिटी है। ऐसे में सना को लगता है कि विक्की भैया उन्हें बचा लेंगे। इसी कारण वह वैसा कार्ड प्ले कर रही हैं।' 

जिग्ना से जब विक्की और अंकिता लोखंडे के बीच बढ़ रही दूरियां और झगड़े को लेकर पूछा गया तब उन्होंने कहा, 'विक्की घर के बाकी मुद्दों और दूसरों के साथ व्यस्त रहते हैं। उनके पास इतना भी समय नहीं कि वह अंकिता से ठीक से बात कर सकें। इसी कारण उनके बीच झगड़े हो रहे हैं।' जिग्ना से इंटरव्यू में बिग बॉस ट्रॉफी का हकदार उनके अनुसार कौन है ये भी बताया। जिग्ना ने कहा कि वैसे अभी बिग बॉस को शुरू हुए केवल 7 सप्ताह ही हुए हैं। ऐसे में शो का विनर कौन होगा ये बता पाना बेहद मुश्किल है, मगर मेरे हिसाब से मुनव्वर फारुकी ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं। क्योंकि मुनव्वर घर में बहुत ही शानदार गेम खेल रहे हैं। 

नेशनल टीवी पर विक्की जैन की माँ ने अंकिता लोखंडे को उंगली दिखाकर कराया चुप, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

विक्की जैन की माँ से नाराज हुई अंकिता लोखंडे की माँ, कैमरे में रिकॉर्ड हो गई दोनों की बातें

अनुराग डोभाल ने उतारी सलमान खान की नक़ल, फिर एक्टर से पड़ेगी लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -