बॉयफ्रेंड करण संग रोमांटिक हुई तेजस्वी प्रकाश, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
बॉयफ्रेंड करण संग रोमांटिक हुई तेजस्वी प्रकाश, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने बेहद रोमांटिक अंदाज में समंदर किनारे वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। वहीं अब तेजस्वी ने करण कुंद्रा संग अपने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की काफी रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि व्हाइट परदों एवं रेड लाइट के बीच कपल अपनी वैलेंटाइन डेट एंजॉय कर रहा है। हर ओर लाल गुलाब, रेत एवं रोशनी से दिल बनाकर करण ने अपनी लेडी लव को बहुत इम्प्रेस किया। 

फोटोज में कपल एक दूसरे को गले लगाए बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। करण कुंद्रा ने अपनी वैलेंटाइन यानी तेजस्वी को लाल गुलाब देकर प्रपोज भी किया। करण कुंद्रा के चेहरे से साफ झलक रहा है कि वे अपनी लेडी लव से कितनी मोहब्त करते हैं। वही एक फोटो में तेजस्वी और करण रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। बैकड्रॉप में समंदर की लहरें माहौल को और रंगीन बना रही हैं। अपनी वैलेंटाइन नाइट पर कपल ने एक दूजे संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया तथा ढेर सारी बातें कीं। 

एक अन्य फोटो में करण और तेजस्वी समंदर की लहरों को निहारते हुए एक दूजे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। वही एक और फोटो में तेजस्वी और करण एक दूजे संग मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी ने वैलेंटाइन डेट के लिए रेड कलर की ड्रेस पहनी थी और वे बहुत सिंपल लुक में नजर आई थीं। वहीं करण भी काफी सिंपल लुक में नजर आए। फिलहाल दोनों की रोमांटिक फोटोज अब इंटनेट पर आग लगा रही हैं।

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -