संगीत सेरेमनी में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग कोजी हुई तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर वायरल हुए VIDEO
संगीत सेरेमनी में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग कोजी हुई तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर वायरल हुए VIDEO
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों दोस्त की शादी में एंजॉय कर रहे हैं। तेजस्वी और करण दोस्त की शादी में सम्मिलित होने के लिए न्यू ईयर से पहले ही निकल गए थे। दोनों ने पहले दोस्त के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया तथा अब दोनों प्री-वेडिंग फंक्शन में दूल्हा-दुल्हन की लाइमलाइट चुराने का काम कर रहे हैं। हाल ही में कपल ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने के लिए मिली। वहीं, अब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने इस शादी की संगीत सेरेमनी से अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं।

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने दोस्त की संगीत सेरेमनी की झलक दिखाई है। तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों अपने दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश ने इस संगीत सेरेमनी में स्पेशल लुक कैरी किया। तेजस्वी प्रकाश ने लॉन्ग प्लाजो और ब्लाउज स्टाइल कोटी के साथ श्रग कैरी की।

वही करण कुंद्रा ने इस फंक्शन में अपना लुक बहुत सिंपल रखा। करण कुंद्रा ने व्हाइट कुर्ता पायजामा के साथ स्टोल लिया, जो उन पर बहुत सूट कर रहा था। तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के साथ एक खूबसूरत फोटो भी दिखाई, जिसमें दोनों मिरर सेल्फी लेते नजर आए। इन तस्वीरों में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही हैं। वही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें दोनों संगीत सेरेमनी में धमाल मचा नजर आ रहे हैं। इस के चलते दोनों थोड़ा कौजी मोमेंट भी शेयर किए हैं।

अभिषेक कुमार के पिता ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, हाथ जोड़कर बोले- 'आपका दिल बहुत बड़ा है'

बिग बॉस में अब मचेगा धमाल, अंकिता लोखंडे ने उठाया ये बड़ा कदम

VIDEO! ईशा-समर्थ ने पार की अश्लीलता की हदें, सबके सामने ही करने लगे ऐसी हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -