RJD vs JDU : फिर बड़ी तकरार, नीतीश के साथ मंच साझा नहीं करेंगे तेजस्वी
RJD vs JDU : फिर बड़ी तकरार, नीतीश के साथ मंच साझा नहीं करेंगे तेजस्वी
Share:

पटना : बिहार में मचा राजनितिक घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार में सत्ताधारी जनता दल यूनाईटेड और आरजेडी के बीच आई दरार आज एक बार फिर उजागर हो गई है. दरअसल भ्रष्टाचार मामले में केस होने के बाद आज पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक मंच पर नजर आने वाले थे, लेकिन अब खबर है कि तेजस्वी यादव कार्यक्रम में नहीं पहुंचेंगे.

दरअसल यह कार्यक्रम वर्ल्ड यूथ स्किल डे के मौके पर पटना में आयोजित हो रहा है. इसमें सीएम और डिप्टी सीएम दोनों को शामिल होना था, लेकिन तेजस्वी यादव कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. मंच से तेजस्वी यादव की नेम प्लेट भी हटा ली गई है. इससे पहले मंच पर नीतीश कुमार की कुर्सी के पास तेजस्वी यादव की कुर्सी लगी हुई थी और उसके आगे नेम प्लेट भी लगी थी, लेकिन उसको कवर करके रखा हुआ था.

शायद आयोजकों को भी यह संदेह था कि क्या कार्यक्रम में तेजस्वी आएंगे या नहीं. गौरतलब है कि हाल ही में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे. लालू प्रसाद यादव ने इस मामले में कहा कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर किसी तरह का सवाल नहीं उठता है.

RJD vs JDU : लालू ने साफ साफ कह दिया चाहे कुछ भी हो तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

तेजस्वी यादव को देना होगा इस्तीफा, नहीं तो नितीश छोड़ सकते है सीएम पद

बिहार सियासत में तेजस्वी घमासान, इस्तीफे के बाद भी नितीश का साथ देगी RJD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -