'तेजस्वी यादव में CM बनने के सारे गुण मौजूद..', RJD नेता के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा
'तेजस्वी यादव में CM बनने के सारे गुण मौजूद..', RJD नेता के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पटना: बिहार में सीएम पद को लेकर चल रही सियासी बयानबाजी के बीच फिल्म स्टार व तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव में वह तमाम गुण मौजूद हैं, जो मुख्यमंत्री बनने के लिए आवश्यक हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिसके पास संख्या बल हो, वह जरूर CM बन सकता है.

पटना हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली नगर निकाय में आम आदमी पार्टी के चुनाव जीतने पर बधाई दी. उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) काफी दमखम के साथ सामने आई और जीत हासिल की. उन्होंने कहा कि सभी जानते थे कि जीत उनकी होगी, महापौर उनका होगा और आवश्यकता भी थी. सिन्हा ने दिल्ली सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि केजरीवाल ने जो वादा किया था, वह पूरा किया. काफी खुशी है कि दिल्ली के नगर निगम चुनाव में अरविंद केजरीवाल की जीत हुई है. 

बता दें कि, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनने को लेकर महागठबंधन में तनातनी जारी है. जहां RJD नेता तेजस्वी को जल्द CM बनाने की मांग कर रहे हैं, वहीं JDU की राय इस मामले में अलग है. इसी बीच तेजस्वी यादव कह चुके हैं कि उन्हें कोई जल्दी नहीं है. महागठबंधन का लक्ष्य 2024 में भाजपा को हराना ही है.

अभी शिंदे गुट के पास ही रहेंगे 'शिवसेना' और 'धनुष-बाण', SC ने सुनाया फैसला

उद्धव ठाकरे को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, अभी शिंदे गुट के पास ही रहेंगे 'शिवसेना' और 'धनुष-बाण'

'अशोक गहलोत की खाल के जूते बनवाकर प्रियंका गांधी के सिर पर मारूंगा..', भीम सेना प्रमुख के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -