भरी सभा में तेजस्वी यादव ने कर डाली NDA को वोट देने की अपील, वायरल हुआ VIDEO
भरी सभा में तेजस्वी यादव ने कर डाली NDA को वोट देने की अपील, वायरल हुआ VIDEO
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने एक बड़ा बयान दे दिया। भरी सभा में उन्होंने NDA को वोट देने की अपील कर दी। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि यदि आप राजद प्रत्याशी बीमा भारती को वोट नहीं देना चाहते हैं तो आप NDA को वोट दे दें। तत्पश्चात, सभी लोग ‘पप्पू यादव-पप्पू यादव’ के नारे लगाने लगे।

तेजस्वी यादव मंच से जिस टोन में ये बात बोल रहे थे, इससे स्पष्ट जाहिर होता है कि वो गुस्से में थे। उनमें एक किस्म की झुंझलाहट नजर आ रही थी। उनका निशाना सीधे तौर पर पप्पू यादव पर था क्योंकि पूर्णिया सीट पर बीमा भारती की सीधी टक्कर यदि किसी से है तो वह पप्पू यादव ही हैं। वो जनता से कह रहे हैं कि या तो लोग इंडी गठनबंधन को वोट दे दें वरना NDA गठबंधन को। उन्होंने जनता से अनुरोध किया कि इन दो विकल्पों के अलावा और किसी को वोट न दिया जाए। बता दें कि पप्पू यादव यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

वही उनके रैली में ऐसा कहने के बाद अब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है। बताया जा रहा है किये पूर्णिया में निर्दलीय चुनाव में खड़े पप्पू यादव की हवा है जो तेजस्वी यादव स्वयं कह रहे हैं कि या तो NDA को चुन लोग या फिर इंडी गठबंधन को। लोगों के अनुसार, राजद पप्पू यादव को मिल रहे जनसमर्थन से डर गई है। बता दें कि बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट बहुत हॉट सीट बनी हुई है. इस बार यहां तीन मुख्य उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं. इंडिया गठबंधन की भांति से यहां राजद की बीमा भारती उम्मीदवार हैं. NDA की भांति से संतोश कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं, तो वहीं पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. पप्पू यादव ने इस सीट पर बीमा भारती के लिए दिक्कतें खड़ी कर दी हैं.

अखिलेश सरकार में पुलिस को धमकाकर हड़प ली थाने की जमीन, बना डाली मजार, 11 साल बाद हुआ एक्शन

हवा में टकराए मिलिट्री के 2 हेलिकॉप्टर, 10 लोगों की गई जान

ऋषि सुनक ने पूरा किया चुनावी वादा, हज़ारों अवैध घुसपैठियों को बाहर निकालेगा ब्रिटेन, संसद में बिल पास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -