तेजस्वी प्रकाश के साथ सरेआम हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
तेजस्वी प्रकाश के साथ सरेआम हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। कलर्स टीवी के सीरियल ‘नागिन 6’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। ‘बिग बॉस 15’ की विनर रही तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है कि किसी के लिए भी भरोसा कर पाना मुश्किल है। 

मीडिया से चर्चा करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि जब वे टीनएज में थी तो उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। घटना के बारे में बताते हुए तेजस्वी ने कहा, '10वीं क्लास के बाद, मैंने और मेरी बेस्ट फ्रेंड ने जॉगिंग शुरू करने का फैसला किया तथा बाद में हम चिकन पैटीज खाते थे। उसका घर पहले आया करता था इसलिए एक दिन वह जॉगिंग कर अपने घर चली गई थी तथा मैं अपने रास्ते पर थी। अचानक, वहां दो लड़के थे उन्होंने मुझे देखा और वहां आ गए। सुबह के तकरीबन 6 बजे थे इसलिए सड़क पर उतनी भीड़ भी नहीं थी'। चर्चा करते हुए तेजस्वी आगे बताती है कि, वे दोनों लड़के बाइक पर लौटे, उन्होंने मुझे देखा, और वे एक-दूसरे से कुछ बात करने लगे। मैं सड़क पर अकेली था और वे मेरे पास से गुजरे और फिर से बाइक से लौटने लगे. इस के चलते, मैं तेजी से एक बिल्डिंग में भाग गई और गार्ड ने मुझे रोका। लेकिन मैंने उससे रिक्वेस्ट की कि मैं जाना चाहती हूं। इसलिए मैं बिल्डिंग के बगीचे में भाग गई तथा वहां कई पेड़ थे इसलिए मैं उन पेड़ों के बीच छिप गई। मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रही और फिर घर जाने के लिए मेन सड़क छिपते हुए आई'।

तेजस्वी ने आगे बताया, 'मुझे ऐसा लग रहा था कि लड़के मुझे दूर से देख रहे हैं. मैंने सोचा कि यदि मैं अपने घर जाऊंगी तो इन लड़कों को मेरी लोकेशन के बारे में पता चल जाएगा तथा घर पर मेरा छोटा भाई और मां हैं।  इसलिए मैं जानबूझकर मैं अपने दोस्त के घर गई क्योंकि वह अपने भाइयों और अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी। मैंने सोचा कि यदि ये लड़के मेरे पीछे इस घर तक आएंगे तो मेरे दोस्त के भाई उन्हें संभाल लेंगे। एक सप्ताह के बाद, मैं फिर से बाहर निकली और बैडलक से, मैंने वही कपड़े पहने हुए थे। मैंने टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी। शाम का वक़्त था तथा लड़के अभी भी अपनी वह मोटरसाइकिल पर घूम रहे थे'।

'मैंने सिर्फ लिप टच किए...', जद हदीद संग किसिंग सीन को लेकर बोली आकांक्षा पुरी

मीका सिंह से शादी को लेकर बोली आकांक्षा पुरी- 'हम अभी एक-दूसरे को डेट...'

सगाई पर इमोशनल हुई एक्ट्रेस, इमोशनल होकर ससुरालवालों से बोली- 'मां नहीं बन सकती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -