अपने ही भाई तेजस्वी की शादी में पहुंचने में लेट हो गए तेजप्रताप यादव, सामने आई ये वजह
अपने ही भाई तेजस्वी की शादी में पहुंचने में लेट हो गए तेजप्रताप यादव, सामने आई ये वजह
Share:

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को धूमधाम से अपनी दोस्त राशेल उर्फ राजेश्वरी के साथ शादी कर ली. इस विवाह का जश्न दिल्ली से पटना तक मनाया गया. इस दौरान उनके घर के तमाम सदस्य उपस्थित रहे, किन्तु सबकी नजरें तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप को ढूंढ रहीं थी. तेज प्रताप अपने भाई के विवाह में पहुंचे तो सही, मगर थोड़ी देर से. इस देरी के पीछे एक खास कारण है.

मीडिया से बात करते हुए एक बाराती ने बताया कि अपने छोटे भाई की शादी में पहुंचने में आखिर तेज प्रताप लेट क्यों हो गए. तेजस्वी के एक मित्र ने बताया कि कपड़े की फिटिंग सही कराने में और तैयार होने में तेज प्रताप को अधिक वक़्त लग गया. हालांकि, पहुंचने के बाद उन्होंने विवाह समारोह का आनंद लिया और वर-वधु को आशीर्वाद दिया. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ज़िंदगी की नई पारी की शुरूआत के लिए “अर्जुन” को अथाह आशीर्वाद. भगवान इस नई जोड़ी को ताउम्र दुनिया की हर ख़ुशियों से नवाज़ें, ऐसी कामना करता हूँ. 

बता दें कि राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के 7 बेटियों और 2 बेटों में से जिसमें तेजस्वी यादव सबसे छोटे हैं. वहीं बड़े भाई तेज प्रताप का विवाह 2018 में हुआ था. उनकी शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई थी. हालांकि, शादी के कुछ महीनों बाद ही तेज प्रताप ने अदालत में तलाक की अर्जी दे दी थी. तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने एक दूसरे पर संगीन इल्जाम लगाए थे. हाई वोल्टेड ड्रामा के बाद अब दोनों का तलाक हो चुका है. 

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

वीरों की 'शहादत' पर मौन, सोनिया के बर्थडे पर बधाई... यही सिद्धू हैं इमरान खान के छोटे भाई

शहीदों का अपमान, CDS बिपिन रावत के निधन पर केरल सरकार की वकील ने उगला जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -