पत्रकार की बेरहमी से पिटाई होने के बाद बोले तेज प्रताप, कहा- ये मुझे मारने की साजिश
पत्रकार की बेरहमी से पिटाई होने के बाद बोले तेज प्रताप, कहा- ये मुझे मारने की साजिश
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए वोटिंग जारी है. इस चरण में बिहार की राजधानी पटना में वोटिंग के बीच राजद नेता तेजप्रताप यादव ने विवाद पैदा कर दिया है. वोट डालने पहुंचे तेजप्रताप यादव ने अपने बांउसर और समर्थक के साथ मिलकर पहले तो एक पत्रकार को बेरहमी से पीटा. पिटाई के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें मारने का षड्यंत्र  किया जा रहा है. उन्‍होंने इस बाबत FIR भी दर्ज कराई है.

दरअसल, राजद नेता तेजप्रताप यादव मतदान करने मतदान केंद्र पर पहुंचे थे. मतदान के बाद पोलिंग बूथ के बार कुछ प्रेस वाले उनसे प्रतिक्रिया पूछने लगे. लेकिन इसी दौरान एक पत्रकार को तेजप्रताप की गाड़ी से धक्का लगने के बाद विवाद खड़ा हो गया. विवाद के दौरान बाउंसर ने पत्रकार की बेरहमी से पिटाई कर दी, किन्तु इसी बीच वहां भीड़ में तेजप्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया.

इससे तेजप्रताप के बाउंसर सहित वहां मौजूद समर्थक सभी पत्रकार पर टूट पड़े और जमकर उनकी पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव जब पत्रकार से बात कर रहे थे, उसी समय गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी और एक पत्रकार को धक्का मार दिया. वहीं, इसके बाद बाउंसर पत्रकार के साथ मारपीट करने लगे.

वोट डालने के बाद सुमित्रा महाजन का दावा, कहा - पूर्ण बहुमत से फिर बनेगी मोदी सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राकांपा प्रमुख शरद पवार से की नायडू ने मुलाकात

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा पूरा, दिल्ली के लिए भरी उड़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -