वोट डालने के बाद सुमित्रा महाजन का दावा, कहा - पूर्ण बहुमत से फिर बनेगी मोदी सरकार
वोट डालने के बाद सुमित्रा महाजन का दावा, कहा - पूर्ण बहुमत से फिर बनेगी मोदी सरकार
Share:

इंदौर: लोकसभा अध्यक्ष और दिग्गज भाजपा नेता सुमित्रा महाजन ने रविवार को दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी सरकार लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता में वापसी करने जा ही है। "ताई" (मराठी में बड़ी बहन का संबोधन और महाजन का लोकप्रिय उपनाम) के नाम से विख्यात महाजन ने अपने गृहनगर इंदौर के ओल्ड पलासिया क्षेत्र में वोट डाला।

इसके बाद उन्होंने मीडिया के कैमरों के सामने अमिट स्याही लगी हुई अपनी उंगली दिखाते हुए कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिये देश में उत्साहजनक माहौल है। मुझे पूरा यकीन है कि हम दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ मोदी सरकार बनायेंगे।" 76 वर्षीय इंदौर लोकसभा सीट से वर्ष 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार निर्वाचित हो चुकी हैं। 

75 साल से अधिक उम्र के नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने के भाजपा के नीतिगत फैसले को लेकर मीडिया में खबरें आने के बाद सुमित्रा महाजन ने पांच अप्रैल को खुद ऐलान किया था कि वे इस बार बतौर प्रत्याशी चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगी। लम्बी उहापोह के बाद भाजपा ने अपने स्थानीय नेता शंकर लालवानी को महाजन का चुनावी उत्तराधिकारी बनाते हुए इंदौर से चुनावी मैदान में उतार दिया। लालवानी का मुख्य चुनावी मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी से है।

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा पूरा, दिल्ली के लिए भरी उड़ान

मतदान करने के बाद बोली अनुप्रिया, कहा- मोदी जी फिर से बनेंगे पीएम

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भड़की टीएमसी, चुनाव आयोग से की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -