Share:
'आप में से कोई भी धर्मा प्रोडक्शन पर काम नहीं कर पाएगा...', कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
'आप में से कोई भी धर्मा प्रोडक्शन पर काम नहीं कर पाएगा...', कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का शुक्रवार का वीकेंड का वार बहुत बेहतरीन रहा। सलमान खान काफी भड़के हुए थे। इतना ही नहीं प्रतियोगियों ने उन्हें 20 मिनट तक इंतजार करवाया। बिग बॉस ने सबको डांटा भी सलमान इंतजार कर रहे हैं तथा कोई नहीं पहुंचा है। दरअसल, सलमान आ जाते हैं वीकेंड का वार के लिए, लेकिन कोई प्रतियोगी तैयार होता है तो कोई खाना खा रहा होता है। बिग बॉस सभी की डांट लगाते हैं कि सलमान वहां इंतजार कर रहे हैं और आप सब यहां तैयार नहीं हो।

सलमान बोलते हैं क्या लगता है कितनी देर से मैं यहां खड़ा हूं? कितनी बार अनाउंसमेंट्स हुई है फिर भी कितना टाइम? देखो मैं आपका बिग बॉस नहीं हूं। आप उन्हें 30 मिनट तक इंतजार करवाते हो। वहीं बिग बॉस सभी से बोलते हैं कि आप सभी ने आज हद पार कर दी है। सलमान आगे बोलते हैं कि मैं आपका होस्ट हूं, मैं रोज शो देखता हूं इतने व्यस्त शेड्यूल के साथ जिससे मैं आप सभी को समझा सकूं। कोई कारण रहा होगा कि मैं आखिरी हफ्ते क्यों नहीं आया। करण के साध बदतमीजी पर सलमान ने कहा, 2-3 सप्ताह पहले करण ने मुझसे बात करते हुए कहा था कि इस सीजन के प्रतियोगी अच्छे हैं, लेकिन अब उन्होंने गारंटी ली है कि आप में से कोई भी उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन पर काम नहीं कर पाएगा। आप सबने बड़ा मौका छोड़ दिया है। करण इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्मनिर्माता हैं। जब आप शो से बाहर आएंगे करण और मुझसे मिलने का प्रयास तो छोड़िए आप हमें दूर से भी देख लें तो बहुत है।

आगे सलमान बोलते हैं, 'ये सब आपके नुकसान हैं और इसके जिम्मेदार भी आप लोग हैं। इस शो से बहुत सारे लोग निकले हैं और इस शो से बहुत सारे बर्बाद भी हो गए हैं। मैंने देखा है कई प्रतियोगियों को जिनके पास काम था, मगर शो के बाद काम ही नहीं मिला और उसका कारण वो खुद रहे हैं।' सलमान, अभिषेक की भी क्लास लगाते हैं कि उन्होंने करण के साथ अच्छे से बर्ताव नहीं किया था। इस पर अभिषेक बोलते हैं कि मैंने उनसे माफी भी मांगी थी तो सलमान बोलते हैं कि और उन्होंने आपको माफ भी कर दिया।

'2 मर्दों के साथ खेल रही 20 साल की लड़की...', ईशा के बाद अभिषेक कुमार की टीम ने लगाई एक्ट्रेस को फटकार

टीना दत्ता ने बताया कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? बोली- 'उसको ही जिताएंगे...'

मन्नारा से लेकर उतारी अंकिता और ईशा तक की नकल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -