Share:
नेशनल टीवी पर सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात! लोगों ने किया ट्रोल
नेशनल टीवी पर सुशांत सिंह को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ऐसी बात! लोगों ने किया ट्रोल

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के हालिया एपिसोड में जब अंकिता लोखंडे ने फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया तो लोगों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने अंकिता लोखंडे को खूब लताड़ा है। कारण यह, कि इस बार सुशांत के नाम का जिक्र करते हुए अंकिता लोखंडे ने उन्हें ही कुछ चीजों का जिम्मेदार ठहरा दिया। एक दिवंगत अभिनेता के बारे में अंकिता लोखंडे की कही बातें सुनकर लोगों को गुस्सा आ गया तथा उन्होंने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को घेरा है।

दरअसल, मुनव्वर फारुकी ने अंकिता लोखंडे को वेस्ट बिन कहा था तथा बाद में दोनों एक दूसरे की कही बातों के लिए एक दूसरे को सफाई देते दिखाई दिए। इसी के चलते अंकिता लोखंडे ने फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर दिया। मुनव्वर फारुकी ने कहा कि झगड़े के पश्चात् अंकिता लोगों को मक्खन लगाती हैं जिससे सबके लिए भली बनी रहें। मुनव्वर फारुकी ने कहा कि यह गलत है और इसीलिए वह उन्हें फेक बोलता है। अंकिता लोखंडे ने सफाई देते हुए कहा कि वह असल जिंदगी में भी ऐसी ही हैं कि अगर किसी के साथ बॉन्ड बना लेती हैं या कोई उनके सामने आकर सफाई देता है तो उसे भगा नहीं देतीं। वह दिल में मैल नहीं रखतीं। बाद में अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनकी जिंदगी में जब सबसे बड़ा ब्रेकअप हुआ तो भले ही सामने वाले ने उनके साथ गलत किया था, मगर उंगली उन पर उठाई गई।

अंकिता लोखंडे ने कहा, "बावजूद इसके कि उन्हें दोषी ठहराया गया, उन्होंने कभी भी पलटकर सामने वाले पर आरोप नहीं लगाए।" अंकिता लोखंडे ने हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं लिया मगर सोशल मीडिया पर उन्हें इसके लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है तथा लोग मानकर चल रहे हैं कि वह सुशांत का ही जिक्र कर रही थीं। बता दें कि अंकिता लोखंडे इससे पहले भी कई बार शो में सुशांत सिंह राजपूत का नाम ले चुकी हैं। टेलीविज़न सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के माध्यम से सुशांत और अंकिता ने करियर की शुरुआत की थी।

'आप में से कोई भी धर्मा प्रोडक्शन पर काम नहीं कर पाएगा...', कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

ऐश्वर्या को लेकर खानजादी ने कह दी ऐसी बात कि भड़क गई रिंकू, बोली- 'बर्बाद कर दूंगी उसे...'

'2 मर्दों के साथ खेल रही 20 साल की लड़की...', ईशा के बाद अभिषेक कुमार की टीम ने लगाई एक्ट्रेस को फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -