पिता ने बेटे को कहा कर लो घर का काम, गुस्से में थाने पहुंचा बच्चा और...

आज तक आप सभी ने कई किस्से सुने या पढ़े होंगे जो चौकाने वाले रहे हैं। अब आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह किस्सा चीन का है जहाँ एक 14 साल के लड़के के पिता ने उससे घर के कुछ काम करने को कहा तो लड़के को ऐसा गुस्सा आया कि उसने पुलिस को ही बुला डाला। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह अजीब घटना चीन के Anhui province की है। बताया जा रहा है यहां पर रहने वाले एक शख्स को अपने बेटे को लगातार फोन में व्यस्त देख डर सताने लगा था। इसी के चलते उन्होंने उसे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए बोला, लेकिन बच्चा नहीं माना।

अंत में पैरेंट्स ने उस बच्चे को सबक सिखाने के लिए घर के कुछ काम करने को बोल दिया। इस पर बच्चा ऐसा नाराज हुआ कि वह पुलिस स्टेशन पहुंच गया। यहाँ उसने पुलिस से कहा कि, 'मेरे पापा मुझसे बाल मजदूरी करवाते हैं।' शुरू में पुलिस को यह बात समझ नहीं आई, और इसी के चलते वह उस लड़के को लेकर उसके घर जा पहुंचे। यहाँ उन्होंने लड़के के पैरेंट्स से बात की और पूरा मामला जानने के बाद पुलिस वाले दंग रह गए।

इस बीच पुलिस को जब लड़के के स्मार्टफोन एडिक्शन के बारे में पता चला तो उन्होंने उल्टा पिता को ये सलाह दी कि वे अपने बेटे को अनुशासन में रहना सिखाए। इसी के साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि, 'स्मार्टफोन को भी लड़के को दूर रखने की कोशिश करें।' इसी बीच लड़के ने गुस्से में कहा- 'आपको लगता है कि मेरे पास सिर्फ यही एक मोबाइल है। अगर आप ऐसा समझते हैं तो आप एकदम अंजान हैं।'

राज्यसभा में बिना चर्चा के मंजूर हुआ किशोर न्याय विधेयक: शिवसेना सांसद

सोशल मीडिया पर छाया दो सिर वाला कछुआ, आपने देखा क्या?

दिनदहाड़े ऑटो से टक्कर मारकर 'जज' की हत्या, CCTV में दर्ज हुई पूरी घटना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -