सोशल मीडिया पर छाया दो सिर वाला कछुआ, आपने देखा क्या?

सोशल मीडिया पर छाया दो सिर वाला कछुआ, आपने देखा क्या?
Share:

आजकल सोशल साइट्स पर बहुत सी ऐसी चीजें सामने आ जाती हैं जो चौका जाती है। अब इस समय सोशल साइट्स पर छाया हुआ है समुद्री जीव एक कछुआ। जी हाँ, अब आप कहेंगे इसमें कौन सी बड़ी बात है तो हम आपको बता दें कि यह और सभी जीव-जंतुओं से बिलकुल अलग है। इसी के चलते हर कोई इसके बारे में जानने की कोशिश कर रहा है। जी दरअसल यह कोई मामूली कछुआ नहीं है बल्कि दो सिर वाला कछुआ है। हुई न सुनकर हैरानी?

यह अनोखा कछुआ साउथ कैरोलिना बीच पर मिला, और बताया जा रहा है यहाँ बीच पर काम करने वाले लोगो ने इसे देखा। जी दरअसल बीच पर पेट्रोलिंग कर रहे लोगों ने ही इस कछुए की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की जो आप यहाँ देख सकते हैं। उनका कहना है कि तीन से पांच दिन बाद जब हमें पता चला कि कछुए के अंडों से बच्चों के बाहर निकलने समय आ गया है, तो हमने गड्ढे को खोदना शुरू किया। उसके बाद हमने देखा कि कुछ बच्चे अंडों से निकल चुके हैं जब कि कुछ अभी भी अंडे में ही हैं। वहीं आगे उन सभी ने बताया कि इसी बीच हमारी नजर इस दो सिर वाले कछुए के बच्चे पर पड़ी, जिसके दो सिर थे।

आप देख सकते हैं फेसबुक पोस्ट पर कछुए की तस्वीर शेयर की गई है और पेट्रोलिंग टीम ने बताया है कि, 'कछुए के दो सिर होने की वजह जेनेटिक मयूटेशन है और कुछ साल पहले भी साउथ कैरोलिना में दो सिर वाले कछुए के बच्चे देखनो मिले थे।' इस वायरल हो रहे पोस्ट को जो देख रहा है वह आश्चर्य जता रहा है।

MP: फिर बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का कहर, CM ने दिए कंटेन्मेंट ज़ोन बनाने के निर्देश

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, दिखा कातिलाना अंदाज

'राज मुझे किस करना चाहते थे, शिल्पा के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं है': शर्लिन चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -